Pahaad Connection
Breaking News
सोशल वायरल

अल्ट्रा डीप नेक ब्लाउज पहनने पर ट्रोल हुईं जाह्नवी कपूर, यूजर्स बोले- मत बनो उर्फी जावेद

Advertisement

जाह्नवी कपूर अपने फैशन लुक से लोगों का दिल जीत लेती हैं। वह जब भी अपने इंस्टाग्राम पर कोई फोटो पोस्ट करती हैं तो सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं लेकिन इस बार उनका बेहद बोल्ड अवतार छाया हुआ है। दिवाली के खास मौके पर जाह्नवी कपूर का लुक सामने आया है वह बेहद खूबसूरत स्पार्कलिंग साड़ी में बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। फैंस को उनका यह लुक पंसद आ रहा है वहीं कुछ लोग उनको ट्रोल भी कर रहे हैं।

Advertisement

जाह्नवी कपूर ने दिवाली के शुभ अवसर पर अपने सोशल मीडिया परिवार को शुभकामनाएं दीं। इस मौके पर वह डीप नेक ब्लाउज़ के साथ चमचमाती साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं और उन्होंने तस्वीरें साझा कीं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, ‘हैप्पी दिवाली’।

Advertisement

जाह्नवी ने ये बोल्ड साड़ी अमृतपाल सिंह के ग्रैंड दिवाली बैश के लिए पहना था। जिसमें शाहरुख खान जैसे सितारे शामिल हुए। हालांकि जाह्नवी के लुक से जहां कुछ लोग काफी इम्प्रेस हुए। वहीं कुछ लोग उनको ट्रोल भी कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा आप बहुत खूबसूरत दिखती हो लेकिन दूसरी उर्फी ​​जावेद मत बनो. जाह्नवी कपूर के प्रशंसक उन्हें दिवाली की शुभकामनाएं दे रहे हैं और अपना प्यार बरसा रहे हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

रांची सिविल कोर्ट ने धोखाधड़ी के मामले में फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ वारंट जारी किया है

pahaadconnection

आयुष शाला ऐक्सपो – 2023 के लिए चिदानंद सरस्वती “मुनि” जी ने दी शुभकामना –

pahaadconnection

मुख्यमंत्री मनोहर लाल आज विवेकानंद पुस्तकालय विस्तारण भवन का उद्घाटन करेंगे

pahaadconnection

Leave a Comment