Pahaad Connection
Breaking News
अपराध

कैसा होता है इंसानी मांस का स्वाद….. नरभक्षी ने स्वयं बताया।

Advertisement

इस दुनिया में आज हर तरफ अपराध का बोलबाला है।  अपराध के घिनोने से घिनोने केस के बारे में आपने जाना होगा और कई दुर्दांत अपराधियों के बारे में सुना भी होगा। कुछ अपराध रेयर केसेस में आते हैं और कुछ रेयरेस्ट ऑफ़ रेयर केसेस में आते हैं। जिसमे जिक्र होता है रुस में रहने वाले व्लादिमीर नाम के एक शख्स का जिसको 1997 में मौत की सजा सुनाई गई थी. उसपर दो लोगों की हत्या कर उसका मांस खाने का आरोप था.

इस समय 63 साल के हो चुके वाल्दीमीर की वर्ष 1999 में मौत की सजा माफ़ कर दी गयी थी क्योंकि तब रूस में मौत की सजा पर रोक लगा दी गयी थी, तबसे वो जेल में ही बंद है।

Advertisement

पहला मर्डर उसने उस शख्स का किया था, जिसने व्लादिमीर से लाइटर मांगा था. लाइटर की वजह से उनका झगड़ा हुआ और ये इतना बढ़ गया कि व्लादिमीर ने उसकी हत्या कर दी. अपने कन्फेशन में व्लादिमीर ने कहा कि मर्डर करने तक उसके दिमाग में अपने शिकार का मांस खाने की बात नहीं थी. लेकिन जब वो बॉडी को ठिकाने लगाने की सोच रहा था तभी ये आइडिया उसके दिमाग में आया। व्लादिमीर ने बताया की पहले मर्डर के बाद जब उसने बॉडी को उबालकर खाया तो उसे अच्छा नहीं लगा इसलिए उसने दुबारा मर्डर किया और बॉडी को फ्राई किया तब उसे उसका टेस्ट अच्छा लगा। हालांकि, व्लादिमीर की हैवानियत यही खत्म नहीं हुई. उसने अपने बच्चों को भी इंसानी मांस खिला दिया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

सड़क किनारे अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों के विरुद्ध की गई कार्यवाही

pahaadconnection

धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार सपना चौधरी, जानिए क्या है असली मामला?

pahaadconnection

सरकारी कार्य में बाधा डालने वाला आरोपी गिरफ्तार

pahaadconnection

Leave a Comment