Pahaad Connection
Breaking News
उत्तराखंड

देहरादून स्थित बिलासपुर में देर रात तक हुई मूसलाधार बारिश से कई मकान हुए क्षतिग्रस्त , मंत्री ने किया क्षति का स्थलीय निरीक्षण

Advertisement

देहरादून ।

मसूरी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत देहरादून स्थित बिलासपुर कांडली सैनिक कॉलोनी में देर रात हुई बारिश से पुस्ता ढहने से तीन से चार मकान खतरे की जद में आ गए। वहीं कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने शुक्रवार को मसूरी के अंतर्गत विधानसभा के अंतर्गत देहरादून के बिलासपुर कांडली सैनिक कॉलोनी घंगोड़ा बीरपुर पहुंचे। जहां कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी अधिकारियों के साथ सैनिक कालोनी में देर रात हुई बारिश से क्षति का स्थलीय निरीक्षण किया। मौका मुआयना कर मंत्री जोशी ने अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

Advertisement


वही मौके पर पहुंचे कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी को स्थानीय लोगों द्वारा बताया गया कि बरसात के पानी की निकासी ना होने के कारण लोगों के घरों में पानी घुस रहा है जिससे लोगों को काफी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। वही मंत्री जोशी ने मौके पर मौजूद अधिकारियों को निर्देशित किया कि सड़क के दोनों तरफ नालियां बनाई जाए, जिससे निकट भविष्य काल में बरसात के पानी से आमजन को किसी भी प्रकार की समस्या ना हो।

Advertisement

वही मंत्री जोशी ने अधिकारियों को यह भी निर्देश दिए कि जिनके मकानों में दरारें पड़ी है उन्हे तत्काल आकलन कर अनुमन्य सहायता राशि उपलब्ध कराया जाए। इसके अलावा मंत्री जोशी ने बिलासपुर कांडली सैनिक कॉलोनी में बने पुल का भी निरीक्षण किया और अधिकारियों को पुल की मरम्मत के भी निर्देश दिए। वहीं मंत्री जोशी ने कहा कि आम जनता की सेवा करना और उनकी समस्याओं का समाधान करना हमारा कर्तव्य है, इस दिशा में सरकार लगातार कार्य कर रही है। इस अवसर पर एडीएम के.के.मिश्रा, तहसीलदार रोहन रांगड, पीडब्ल्यूडी, सिंचाई विभाग के अधिकारी सहित कई लोग उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

देहरादून समाचार : यूस्टेशियन ट्यूब बैलून फैलाव प्रक्रिया से 13 वर्षीय लड़के की बहरापन ठीक हो जाता है

pahaadconnection

पुनर्वास पैकेज का पीएमओ की निगरानी में क्रियान्वयन से बनेगा सुरक्षित और भव्य जोशीमठ : भट्ट

pahaadconnection

श्रद्धा पूर्वक मनाया श्री गुरु नानक देव जी का 553 वां प्रकाश पर्व

pahaadconnection

Leave a Comment