Pahaad Connection
अन्य

ताली बजाऊंगी नहीं, बजवाऊंगी… सुष्मिता ने शेयर की चौंकाने वाली तस्वीरें

Advertisement

वेब सीरीज आर्य में दमदार परफॉर्मेंस के बाद सुष्मिता सेन एक बार फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने की तैयारी कर रही हैं। सुष्मिता सेन जल्द ही अपनी नई वेब सीरीज की शूटिंग शुरू करेंगी। सुष्मिता अपनी आने वाली वेब सीरीज में एक ट्रांसजेंडर की भूमिका में नजर आएंगी। यह पहली बार होगा जब सुष्मिता ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाएंगी। फैंस सुष्मिता को इस अवतार में देखने का इंतजार कर रहे हैं। तो जानिए एक मशहूर ट्रांसजेंडर की जिंदगी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया जा सकता है।

वह निभाएंगे ट्रांसजेंडर गौरी सावंत की जिंदगी
जानकारी के मुताबिक सुष्मिता सेन अपनी परफॉर्मेंस से जानी-मानी ट्रांसजेंडर गौरी सावंत की जिंदगी को दुनिया के सामने लाएंगी। ट्रांसजेंडर समुदाय के अधिकारों की आवाज के रूप में गौरी का जीवन बहुत प्रेरणादायक है। तमाम मुश्किलों के बावजूद उन्होंने पोचा के लिए न सिर्फ एक पहचान बनाई बल्कि ट्रांसजेंडर समुदाय के अधिकारों के लिए भी काफी काम किया। आपको बता दें कि ट्रांसजेंडर गौरी ने गायत्री नाम की लड़की को गोद लिया है और मां के रूप में उसका पालन-पोषण कर रही है। जानकारी के मुताबिक इस लड़की के साथ उनका रिश्ता भी देखने को मिलेगा।

Advertisement

सुष्मिता को पसंद आई स्क्रिप्ट
इस सीरीज के लिए जब सुष्मिता को अप्रोच किया गया तो उन्हें यह रोल पसंद आया। जानकारी के लिए बता दें कि गौरी ने ट्रांसजेंडर कार्यर्ता के रूप में साल 2000 में सखी चार चौधरी ट्रस्ट की शुरुआत की थी। उनका संगठन सुरक्षित सेक्स के लिए जागरूकता फैलाने और ट्रांसजेंडर समुदाय का मुकाबला करने और बढ़ावा देने के लिए काम करता है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

महापौर की अगुवाई में निकली अमृत कलश यात्रा

pahaadconnection

टीवीएस मोटर कंपनी ने जयपुर में लॉन्च की नई टीवीएस रोनिन; उद्योग जगत में पहली आधुनिक रेट्रो मोटरसाइकल के लॉन्च के साथ प्रीमियम लाईफस्टाइल सेगमेन्ट में किया प्रवेश

pahaadconnection

6 मार्च से सबसे सस्ता सोना खरीदने का मौका सरकार दे सकती हैं

pahaadconnection

Leave a Comment