Pahaad Connection
Breaking News
खेल

टी20 विश्व कप के पहले मैच में मोहम्मद शमी ने लिए 4 गेंदों पर 4 विकेट L

Advertisement

T20 विश्व कप की शुरुआत हो चुकी है और आज भारत अपना पहला अभ्यास मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेल रहा है जिसमें कि भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 रन से हरा दिया है भारत ने पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट पर 186 रन बनाए । जिसमें कि केएल राहुल ने सबसे ज्यादा  30 गेंदों पर 57 रन बनाए ।

वही जीत के लिए 187 रन का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया की पूरी टीम 20 ओवरों में 180 रनों पर ऑल आउट हो गई और भारत ने यह मैच 6 रन से जीत लिया । 18 ओवर समाप्त होने पर लग रहा था कि आस्ट्रेलिया इस मैच को बड़े ही आसानी से जीत जाएगा ऑस्ट्रेलिया को 12 गेंदों में सिर्फ 16 रन की जरूरत थी फिर कप्तान रोहित शर्मा ने 19वां ओवर हर्षल पटेल को दिया जिसमें के हर्षल पटेल ने सिर्फ 5 रन ही खर्च किए ।

Advertisement

अंतिम ओवर में ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 6 बोलों पर 11 रन की जरूरत थी और रोहित शर्मा ने सबको हैरान करते हुए 20वां ओवर मोहम्मद शमी को दिया । आईपीएल के बाद मोहम्मद शमी का यह पहला ओवर था जिसमें कि उन्होंने सिर्फ 4 रन ही खर्च किए और तीन विकेट लिए मोहम्मद शमी ने पहली 2 गेंदों पर 2 – 2 रन खर्च किए और लास्ट के 4 गेंदों पर 4 विकेट लिए जिसमें कि 1 रन आउट के रूप में था जिसकी बदौलत भारत यह मैच 6 रन से जीत गया ।

Advertisement
Advertisement

Related posts

फेयरवेल मैच -सानिया मिर्जा आखिरी बार हैदराबाद में टेनिस कोर्ट पर उतरेंगी, फैन बेताब

pahaadconnection

भारत करेगा महिला वर्ल्ड कप 2025 की मेजबानी, गांगुली बोले “हम चाहते थे”

pahaadconnection

भारत के स्टार एथलिट नीरज चोपड़ा ने एक बार फिर इतिहास रच दिया। नीरज ने भाला फेंक में टोक्यो ओलिंपिक्स में व्यक्तिगत स्पर्धा में देश के लिए पहला स्वर्ण जीता था

pahaadconnection

Leave a Comment