Pahaad Connection
Breaking Newsखेलसोशल वायरल

अनुष्का शर्मा ने किसे और क्यों लगाई फटकार? विराट कोहली भी कूदे… जानिए क्या है पूरा मामला

फटकार
Advertisement

भारतीय क्रिकेट टीम के मशहूर खिलाड़ी विराट कोहली PUMA ब्रांड के ब्रांड एंबेसडर हैं। उनकी पत्नी अनुष्का का इस कंपनी से कोई लेना देना नहीं है। लेकिन इस कंपनी की वजह से अनुष्का शर्मा भड़क गई हैं और विराट कोहली ने भी कंपनी को फटकार लगाई है क्योंकि प्यूमा ने उनके साथ बुरा किया है जिसका अनुष्का ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जवाब दिया है।

कंपनी ने बिना इजाजत अनुष्का की फोटो का इस्तेमाल किया? फिल्मी सितारे और क्रिकेटर बड़ी-बड़ी कंपनियों के उत्पादों का प्रचार कर रहे हैं। इसके एवज में उन्हें मोटी रकम दी जाती है। इसी तरह विराट कोहली प्यूमा कंपनी के ब्रांड एंबेसडर भी हैं। लेकिन इस कंपनी ने अपने प्रमोशन के लिए अनुष्का शर्मा की फोटो का इस्तेमाल किया है। जब उनका इस कंपनी से कोई लेन-देन नहीं है, तो इस तरह से फोटो का इस्तेमाल करना उचित नहीं है। अनुष्का शर्मा ने प्यूमा के कदम का जवाब देते हुए एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की।
PUMA पर भड़कीं अनुष्का शर्मा अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, हे प्यूमा इंडिया? मुझे यकीन है कि आपको पता होना चाहिए कि मेरी तस्वीर का उपयोग करने से पहले आपको मेरी अनुमति लेनी होगी क्योंकि मैं आपका ब्रांड एंबेसडर नहीं हूं। कृपया इस पोस्ट को तुरंत हटा दें…
विराट ने कंपनी को जमकर खरी खोटी भी सुनाई
प्यूमा कंपनी ने अपने प्रमोशन के लिए अनुष्का शर्मा की फोटो का इस्तेमाल किया। जिसके बाद अनुष्का शर्मा ने कंपनी को इसकी जानकारी दी है। इस मुद्दे पर विराट कोहली ने भी प्रतिक्रिया दी है। कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर इस मुद्दे को साझा किया और प्यूमा इंडिया से इस मुद्दे को तुरंत ठीक करने की अपील की। PUMA ने अभी तक विराट या अनुष्का के पोस्ट का जवाब नहीं दिया है। प्रशंसक भी प्यूमा की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे हैं।
Advertisement

Related posts

रेस्क्यू अभियान युद्धस्तर पर जारी

pahaadconnection

केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने किए विश्वप्रसिद्ध लाल बाग के राजा के दर्शन

pahaadconnection

साहित्यकार चन्द्रकुंवर बर्त्वाल के साहित्य को समेटने में “तुंगनाथी” का महत्वपूर्ण योगदान

pahaadconnection

Leave a Comment