Pahaad Connection
Breaking Newsअन्यसोशल वायरल

उर्फी जावेद को दुबई में रिवीलिंग ड्रेस पहनकर शूटिंग करना पड़ा भारी! पुलिस ने हिरासत में लिया

उर्फी
Advertisement

सोशल मीडिया पर छाए रहने वाले एक्ट्रेस और मॉडल उर्फ ​​जावेद की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं.।दुबई पुलिस ने उसे सार्वजनिक स्थान पर एक खुलासा करने वाली पोशाक पहनकर वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है और पूछताछ की है। दुबई में सार्वजनिक जगहों पर भड़काऊ कपड़े पहनना गैरकानूनी है। ऐसा लगता है कि उर्फी की दुबई यात्रा उसके लिए ठीक नहीं चल रही है। क्योंकि दुबई पहुंचने पर वह भी बीमार पड़ गई थीं।

सोशल मीडिया पर छाए रहने वाले एक्ट्रेस और मॉडल उर्फ ​​जावेद की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं. दुबई पुलिस ने उसे सार्वजनिक स्थान पर एक खुलासा करने वाली पोशाक पहनकर वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है और पूछताछ की है। दुबई में सार्वजनिक जगहों पर भड़काऊ कपड़े पहनना गैरकानूनी है। ऐसा लगता है कि उर्फी की दुबई यात्रा उसके लिए ठीक नहीं चल रही है। क्योंकि दुबई पहुंचने पर वह भी बीमार पड़ गई थीं।

दुबई पुलिस ने उर्फी को गिरफ्तार किया
उर्दू जावेद अपने बोल्ड अंदाज के लिए जाने जाते हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 40 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। उनके वीडियो और तस्वीरें आते ही वायरल हो जाते हैं। अब रिवीलिंग ड्रेस पहनने के चक्कर में अब निकनेम की समस्या बढ़ती जा रही है। हालांकि अभी तक उरी की ओर से हिरासत में लिए जाने या पूछताछ किए जाने पर कोई बयान सामने नहीं आया है।
दुबई क्यों गई हैं उर्वशी जावेद?
उर्फी जावेद जब से मुंबई में रहते हैं तब से सुर्खियों में हैं। अब उर्फ
दुबई पहुंचना चर्चा में आ गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उर्फी अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए यूएई गई हैं और वहां एक हफ्ते से ज्यादा समय तक रहीं। कुछ दिन पहले उर्फी ने एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें वह अस्पताल में इलाज कराती नजर आ रही थीं। हालांकि, उनकी हालिया इंस्टाग्राम स्टोरी से लगता है कि वह अब अजरबैजान की राजधानी बाकू में हैं। उन्होंने वहां से एक वीडियो शेयर किया है।
Advertisement
Advertisement

Related posts

प्रदेश में 14 जनवरी से 22 जनवरी तक आयोजित होंगे सांस्कृतिक उत्सव

pahaadconnection

मोदी के डिजिटल इंडिया के ‘ब्रांड एंबेसडर’ बने त्रिवेंद्र

pahaadconnection

मोदी के नेतृत्व मे देश आज रामराज की ओर अग्रसर : निशंक

pahaadconnection

Leave a Comment