Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsदेश-विदेश

PM मोदी 9 मार्च को आएंगे अहमदाबाद, क्रिकेट मैच का नजारा ऑस्ट्रेलियाई पीएम के साथे देखेंगे

मोदी
Advertisement

पीएम मोदी गुजरात में भारत और ऑस्ट्रेलि के बीच होने वाले मैच का नजारा देखेंगे। ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री एंथोनी अल्बानीज के साथ अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में मैच का नजारा देखेंगे।

पीएम मोदी गुजरात में भारत और ऑस्ट्रेलि के बीच होने वाले मैच का नजारा देखेंगे। ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री एंथोनी अल्बानीज के साथ अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में मैच का नजारा देखेंगे। पीएम मोदी के साथ क्रिकेट कमेंट्री करने की संभावना है। ईस के अलावा दोनो के बीच अहम बैठक भी होगी जिस पे कई मुद्दो के लेके चर्चा की जाएगी।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच व्यापक रणनीतिक साझेदारी के तहत अहम मुद्दों पर चर्चा
विदेश मंत्रालय के मुताबिक, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच व्यापक रणनीतिक साझेदारी के तहत अहम मुद्दों पर चर्चा होगी। इसमें आपसी हित के क्षेत्रीय और वैश्विक मुद्दों पर भी चर्चा होगी। इसके अलावा, सहयोग के क्षेत्रों पर चर्चा करने के लिए पीएम मोदी और ओस्ट्रेलियाई पीएमशिखर सम्मेलन में भी भाग लेंगे।

Advertisement

ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री भी 8 मार्च को देर शाम गुजरात आएंगे
ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री भी 8 मार्च को देर शाम गुजरात आएंगे। संभावना है कि पीएम मोदी एयरपोर्ट पर ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री का स्वागत करेंगे। ऑस्ट्रेलिया और भारत का जब 9 मार्च को टेस्ट मैच खेलने जा रहे हैं तो दोनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मैच देखेंगे। भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों के पीएम पवेलियन में बैठकर मैच देखेंगे, इसके अलावा संभावना है कि वे कमेंट्री भी करेंगे। उनको साथ वडी तादात में भाजपा के कार्यकर्ता भी दिखेंगे।

पीएम मोदी जी-20 बैठक में शिरकत कर सकते है। इसके अलावा वह भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच भी देखेंगे। इस बार देश में जी-20 सम्मेलन का आयोजन किया गया है। जिसके तहत गुजरात के भीतर भी तरह-तरह की बैठक हो रही हैं। जिसमें पीएम मोदी भी शिरकत करेंगे। बैठक के सिलसिले में पहले कच्छ, अहमदाबाद, केवड़िया सहित कई जगहों पर जी20 के विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए गए थे।

Advertisement

 दर्शक के तौर पर मैच देखेंगे
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे इस मैच में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी दर्शक के तौर पर मैच देखेंगे। इस मैच को देखने के लिए ऑस्ट्रेलिया के पीएम एंथोनी अल्बनीज को भी न्योता भेजा गया था। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का चौथा टेस्ट मैच 9 मार्च से इसी स्टेडियम में शुरू होगा। दिलचस्प बात यह है कि इस स्टेडियम का नाम पीएम मोदी के नाम पर रखा गया है। पहली बार क्रिकेट मैच देखने अहमदाबाद पीएम आएंगे।

Advertisement

Related posts

तीर्थ नगरी की पौराणिक रामलीला का हुआ विधिवत शुभारंभ

pahaadconnection

सरल, सहज, सुगम एवं सुरक्षित यात्रा के लिए सभी तैयारियां पूरी, महाराज

pahaadconnection

कांग्रेस अध्यक्ष की माफी नाकाफी, अपमान से आहत है देव भूमि : चौहान

pahaadconnection

Leave a Comment