Pahaad Connection
Breaking Newsखेलसोशल वायरल

अहमदाबाद में टीम इंडिया ने खेली होली, सोशल मीडिया पे फोटो आए सामने

टीम इंडिया
Advertisement

टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने प्रेक्टिस के बाद बस में होली खेली थी ईस के साथ ही होटल में भी होली खेली थी। सभी को कलर के साथ देखा गया था। सोशियल मीडिया में फोटो और वीडियो सामने आए थे।

टीम इंडिया  अभी गुजरात अहमदाबाद के दौरे पे है। अहमदाबाद में खिलाडीयोने होली मनाई थी। टीम इंडिया ने कल खेले जाने वाली टेस्ट क्रिकेट मैच से पहले अभ्यास सत्र के बाद नरेंद्र मोदी स्टेडियम से होटल लौटने पर बस में ही होली खेली थी। ईतना ही नहीं कुछ खिलाडीयोंने ड्रेसींग रुम में भी होली खेली थी।

Advertisement

ड्रेसिंग रूम में होली खेलने के बाद, भारतीय कप्तान रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन की तस्वीरें भी सोशियल मीडिया से उड के बहार आई थी। भारत के दिग्गज खिलाडीयों को होली खेलता देख सभी फैन्स भी काफी खुश दिखे थे, कई ने हेप्पी होली की कमेन्ट भी की थी।

टीम ईंडीया के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने सेलिब्रिटी का एक वीडियो पोस्ट किया था ईस के साथ सूर्यकुमार ने भी फोटो जारी किए थे।
वीडियो में पूर्व कप्तान विराट कोहली गिल के पीछे नाचते हुए दिखाई दे रहे है। रोहित शर्मा भी दिखाई दे रहे है। टीम के अन्य खिलाड़ियों को भी बस में एक -दूसरे पर रंग बरसाते देखा गया है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

तिब्बती मार्केट के सामने जनमानस को मिलेगा एक नया पार्क

pahaadconnection

नसीम शाह के बयान के बाद उर्वशी ट्रोल हुईं, शेयर किया रोमांटिक पोस्ट

pahaadconnection

जिला जल एवं स्वच्छता मिशन की बैठक आयोजित

pahaadconnection

Leave a Comment