Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsसोशल वायरल

सुपरस्टार अजय देवगन के बेटे युग हो गए हैं बड़े, दिखते हैं बिल्कुल अपने पापा की तरह

अजय देवगन
Advertisement

अजय देवगन बॉलीवुड के उन चंद अभिनेताओं में से एक हैं जो की सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। अजय देवगन की लास्ट रिलीज फिल्म “दृश्यम 2” ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़े थे। अजय देवगन अपनी प्रोफेशनल लाइफ मैं भले ही कितना भी क्यों ना बिजी हो फैमिली के लिए टाइम निकाल ही लेते हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर अजय देवगन फैमिली फोटो शेयर करते रहते हैं। जिसमें उनके बच्चों की झलक देखने को मिलती है। अजय देवगन बेटी मैं न्यासा और बेटे युग के बेहद करीब है। अजय की बेटी न्यासा लाइमलाइट में रहती हैं, लेकिन उनके बेटे को कभी भी नहीं देखा गया है।

आपको बता दें कि, अजय देवगन के बेटे युग अब बड़े हो गए हैं वह पापा के कंधों तक आते हैं। लुक में भी बिल्कुल अपने पापा पर गए हैं। कुछ समय पहले अजय देवगन ने अपने बेटे युग के साथ सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की थी। जिसमें दोनों के बीच क्यूट बॉन्डिंग देखने को मिली थी। इस सोशल मीडिया पोस्ट में अजय देवगन और उनके लाडले बेटे एक दूसरे के साथ पंजा लड़ाते नजर आ रहे है। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने इसके कैप्शन में लिखा था की “अकेली एक लड़ाई जिससे हर बाप हारना चाहता है” अजय देवगन के इस पोस्ट पर फैंस ने खूब प्रतिक्रियाएं आई थी।
एक सोशल मीडिया यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा था की ‘युग बॉलीवुड का असली सुपरस्टार है’। वहीं एक अन्य फैन ने लिखा है की “बॉलीवुड का दूसरा सिंघम है यह” एक और यूजर लिखते हैं की “बस एक मां बाप ही होते हैं जो की अपने बच्चों की खुशी में खुश रहते हैं”. इस तरह से लोग अजय देवगन की इस पोस्ट पर भरपूर क्यों लुटा रहे हैं।
Advertisement

Related posts

सेवा पखवाड़े के तहत आयोजित हुआ स्वच्छता अभियान

pahaadconnection

देहरादून में 7.7 डिग्री पहुंचा न्यूनतम पारा

pahaadconnection

बागपत के समृद्ध इतिहास को दर्शाता है लाक्षाग्रह

pahaadconnection

Leave a Comment