Pahaad Connection
Breaking News

परिणीति चोपड़ा का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है… जानिए क्यां है मामला

परिणीति चोपड़ा
Advertisement

मैं कभी किसी राजनेता से शादी नहीं करूंगी परिणीति चोपड़ा का एक पुराना इंटरव्यू वीडियो वायरल हो गया है। परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं ये तभी से है जब से दिल्ली आप के राजनेता राघव चड्ढा के साथ उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए। तब से अफेर्स को लेके भी अफवा चल रही है।

हाल ही में सबकी निगाहें अभिनेत्री निजी जिंदगी पर टिकी हैं। इसी बीच परिणीति चोपड़ा का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कहा कि वह कभी किसी राजनेता से शादी नहीं करेंगी। मैं कभी किसी राजनेता से शादी नहीं करूंगी’ परिणीति चोपड़ा का पुराना इंटरव्यू वीडियो वायरल हो गया है। दरअसल लोग इस वीडियो को और वायरल कर रहे हैं। क्योंकि इन दिनों राजनेता राघव चड्ढा के साथ देखा जाने के बाद यह वीडियो भी सामने आया है।

परिणीति चोपड़ा को बीते दिनों राघव चड्ढा के साथ एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया था। जिसके बाद से इन दोनों की शादी की चर्चा ने जोर पकड़ लिया है। इसके साथ ही दोनों को हाल ही में एयरपोर्ट पर साथ देखा गया था।

Advertisement

इस वीडियो में परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​नजर आ रहे हैं और ये इंटरव्यू उसी वक्त का है। जहां परिणीति चोपड़ा अपनी फिल्म जबरिया जोड़ी का प्रमोशन कर रही थीं। इस फिल्म में उनके कोस्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​थे। ऐसे ही एक इंटरव्यू में फरीदुन शहरयार वीडियो में उनसे पूछते हैं कि वह किस सेलेब्रिटी से शादी करना चाहेंगी। इस दौरान उन्होंने खिलाड़ी से लेकर फिल्म अभिनेता तक का नाम लिया, लेकिन जब राजनेताओं की बात आई तो उन्होंने स्पष्ट किया, ‘और भी कई अच्छे विकल्प हैं, लेकिन वह किसी नेता से शादी नहीं करना चाहेंगी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजभवन में स्वल्पाहार कार्यक्रम आयोजित

pahaadconnection

केंद्रीय रक्षा मंत्री ने रखी “पतंजलि गुरुकुलम् एवं आचार्यकुलम्” की आधारशिला

pahaadconnection

हिंडन नदी को प्रदूषण मुक्त किए जाने एवं उसके पुरातन पहचान दिए जाने के संबंध में बैठक आयोजित

pahaadconnection

Leave a Comment