Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsअन्यदेश-विदेशसोशल वायरल

एयर इंडिया ने अपनी परिवर्तन योजना विहान.एआई के पहले चरण को पूरा कर लिया है

एयर इंडिया
Advertisement

एयर इंडिया ने अपनी पांच साल की परिवर्तन योजना, विहान.एआई के पहले चरण को पूरा कर लिया है। ‘टैक्सी’ नामक चरण, बड़े पैमाने पर ध्वज वाहक की विरासत के मुद्दों को संबोधित करने और भविष्य के विकास की नींव रखने पर केंद्रित था। निष्कर्ष ‘टेक ऑफ’ की शुरुआत को चिह्नित करता है, परिवर्तन का दूसरा चरण जो उत्कृष्टता की ओर निर्माण करने के लिए आवश्यक प्लेटफार्मों, प्रक्रियाओं और प्रणालियों को विकसित करने पर केंद्रित है।

एयर इंडिया के सीईओ कैंपबेल विल्सन ने कहा: “हमारी परिवर्तन यात्रा के पहले छह महीनों ने एयर इंडियंस को एक सामान्य कारण से जोड़ा और एकजुट किया, और कई मुद्दों से निपटने में काफी प्रगति की, जो वर्षों से बने थे। “इस ‘टैक्सी’ चरण के दौरान, हम विकास के लिए नींव स्थापित करने में भी एक लंबा सफर तय कर चुके हैं। हमारा रिकॉर्ड-सेटिंग एयरक्राफ्ट ऑर्डर, मौजूदा विमानों को पूरी तरह से नवीनीकृत करने के लिए $ 400 मिलियन की प्रतिबद्धता, नए आईटी में $ 200 मिलियन का निवेश और वस्तुतः हजारों कर्मचारियों की भर्ती, लेकिन एयर इंडिया को फिर से स्थापित करने के लिए किए जा रहे महत्वपूर्ण निवेशों में से कुछ हैं। वैश्विक उड्डयन के ऊपरी सोपानक।

“जैसे ही हम अपने ‘टेक ऑफ’ चरण में आगे बढ़ते हैं, हम इन निवेशों को फल देते हुए देखना शुरू कर देंगे। हम इस यात्रा को जारी रखने के लिए सभी एयर इंडियन भागीदारों और समर्थकों के बहुत आभारी हैं। ‘टैक्सी’ चरण के दौरान कुछ महत्वपूर्ण उपलब्धियों में विमान के नवीनीकरण के लिए $400 मिलियन से अधिक की प्रतिबद्धता शामिल थी; अंतरराष्ट्रीय और घरेलू मार्गों पर संशोधित मेनू।

Advertisement
Advertisement

Related posts

सड़क हादसे में छात्र की मौत

pahaadconnection

विधानसभा अध्यक्ष ने किया बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ कार्यक्रम में प्रतिभाग

pahaadconnection

वर्तमान मंत्रिमंडल के आधा दर्जन मंत्री कांग्रेस से आयात किए हुए : गरिमा मेहरा दसौनी

pahaadconnection

Leave a Comment