Pahaad Connection
Breaking Newsउत्तराखंड

स्कूल के बच्चों के साथ अश्लील व गलत हरकत करने पर हुआ वैन चालक गिरफ्तार

Advertisement

देहरादून। थाना डालनवाला के ईसी रोड स्थित पब्लिक स्कूल के कक्षा 4 में पढ़ने वाला छात्र, जोकि कुछ समय से काफी डरा-सहमा सा था, जिसके परिजन द्वारा इसका कारण पूछा गया तो बताने से काफी डर रहा था। उनके द्वारा काफी समझाने के बाद डरते हुए उसने बताया कि स्कूल वैन का चालक उसके साथ वैन में अश्लील व गलत हरकतें करता है और किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी देता है।

जिस पर परिजनों द्वारा उसके साथ के अन्य स्कूली बच्चों से भी पूछताछ की गयी तो उनके द्वारा भी बताया गया कि वैन का चालक उनके साथ भी इस तरह की गलत हरकतें करता है। इस पर परिजन द्वारा थाना डालनवाला पर आकर तहरीर दी गयी। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए तत्काल उच्चाधिकारियों को सूचित किया गया। जिस पर  वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा अभियोग पंजीकृत करने तथा अभियुक्त के विरूद्ध कड़ी कार्यवाही किये जाने हेतु निर्देशित किया गया।

Advertisement

प्राप्त तहरीर के आधार पर कोतवाली डालनवाला पर अन्तर्गत धारा- 506 भादवि व 9/10 पोक्सो अधिनियम में अभियोग पंजीकृत किया गया। जिसकी विवेचना महिला उप निरीक्षक सरिता बिष्ट के सुपुर्द की गयी। विवेचक द्वारा मुकदमा उपरोक्त में नामित अभियुक्त मोहम्मद सहवाज पुत्र नईम अहमद निवासी किरायेदार दिलशाद, ब्राह्मणवाला, रिवरेन पब्लिक स्कूल के पास, माजरा, पटेलनगर, देहरादून को कर्जन रोड देहरादून से गिरफ्तार किया गया।

अभियुक्त मोहम्मद सहवाज पुत्र नईम अहमद उपरोक्त मूल रूप से जनपद बिजनौर उत्तर प्रदेश का रहने वाला है व पिछले तीन वर्ष से वैन को स्कूली बच्चों को लाने ले जाने में चला रहा है। अभियुक्त को आज न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेजा जा रहा है।

Advertisement

उक्त प्रकरण को देखते हुए स्कूल स्टाफ को हिदायत दी गयी है कि परिजनों को अपने बच्चों को गुड टच व बेड टच के बारे में बतायें तथा भविष्य में ऐसी कोई भी सूचना प्राप्त होने पर तथ्यों को छिपाए नहीं वरन पुलिस के समक्ष लेकर लाएं तथा स्कूली वैन टेम्पो आदि के चालकों का पूरा विवरण अपने पास रखे।

 

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

महामंत्री संगठन ने ली प्रमुख अभियानों की जानकारी, कार्यक्रमों मे तेजी के निर्देश

pahaadconnection

UKSSS पेपर लीक मामलाः आउटसोर्स कंपनी के निदेशक से एसटीएफ की पूछताछ, मांगे दस्तावेज

pahaadconnection

मुनस्यारी के हिमांशु बिष्ट का स्पोर्ट्स कालेज में चयन

pahaadconnection

Leave a Comment