Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsउत्तराखंड

नन्हें मुन्ने बच्चों की मनमोहक प्रस्तुतियों ने किया मंत्रमुग्ध

Advertisement

देहरादून। द हैरिटेज स्कूल में सनबीम्स का वाइब्स समारोह नन्हें मुन्ने बच्चों की रंगारंग व मनमोहक प्रस्तुतियों के बीच हर्षोल्लास एवं धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर बच्चों के रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों ने सभी को अपनी ओर आकर्षित कर मंत्रमुग्ध किया।

न्यू रोड स्थित द हैरिटेज स्कूल के सभागार में सनबीम्स का वाइब्स समारोह नन्हें मुन्ने बच्चों की रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि भारती विश्नोई मुख्य अतिथि रही और स्कूल के चेयरमैन अवधेश चौधरी, निदेशक विक्रांत चौधरी, काउंसलर चारू चौधरी, प्रधानाचार्य डाक्टर अंजू त्यागी, सह संचालिका हरजीत कौर एवं ऋचा शर्मा ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस दौरान गणेश वंदना नन्हंे मुन्ने बच्चों ने प्रस्तुत की और जिसे देखकर सभी दर्शक अत्यंत रोमांचित हो गये। एलकेजी, यूकेजी एवं कक्षा एक के बच्चों ने रंग बिरंगी एवं मोहक प्रस्तुतियां देकर सभी को मंत्रमुग्ध किया। इस अवसर पर नन्हें मुन्ने बच्चों ने आई एम ए बार्बी गर्ल, मंकी डांस, नीले नीले आसमान और इल्यूजन नामक मनमोहक गीतों पर रंगारंग प्रस्तुति देकर दर्शकों एवं अतिथियों का मन मोह लिया।

Advertisement

कक्षा एक के विद्यार्थियों ने पाइड पाइपर के माध्यम से संगीतमय नाटिका प्रस्तुत की और सभी प्रस्तुतियों मंच पर छोटे छोटे बच्चों का जोश और आत्म विश्वास साफ झलक रहा था। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि भारती विश्नाई ने छोटे छोटे बच्चों की प्रस्तुतियों की प्रशंसा की और कहा कि शानदार कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया जिसकी जितनी सराहना की जाये वह कम है। स्कूल के निदेशक विक्रांत चौधरी ने मुख्य अतिथि को स्मृति चिन्ह प्रदान किया गया। शिक्षिका मृदुला रैना ने सभी का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन अवधेश चौधरी, निदेशक विक्रांत चौधरी, काउंसलर चारू चौधरी, प्रधानाचार्य डाक्टर अंजू त्यागी, सह संचालिका हरजीत कौर एवं ऋचा शर्मा के अलावा शिक्षक, शिक्षिकायें, छात्र छात्रायें एवं अभिभावक शामिल रहे।

 

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

घटनास्थल पहुँची समिति, शुरू की जांच

pahaadconnection

रिलायंस शोरूम डकैती प्रकरण में घटना के मास्टरमाइंड को घुटनों पर लायी दून पुलिस

pahaadconnection

श्रद्धा पूर्वक मनाया गया छोटे साहिबजादो व माता गुजर कौर का शहीदी दिवस

pahaadconnection

Leave a Comment