Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsअपराधउत्तराखंड

रिलायंस ज्वैलरी शोरूम लूट प्रकरण : गिरफ्तार मुख्य अभियुक्त अभिषेक से पूछताछ में पुलिस को मिली अहम

Advertisement

देहरादून। रिलायंस ज्वैलरी शोरूम में हुई लूट की घटना में 05 अभियुक्तो द्वारा घटना का अंजाम दिया गया था, जिनमें से एक मुख्य अभियुक्त अभिषेक को पुलिस द्वारा 22/11/23 को राजेपुर, मुजफ्फरपुर बिहार से विस्तृत पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया था साथ ही घटना के लिए अभियुक्तो को फंडिंग करने तथा अन्य माध्यमों से सहायता उपलब्ध कराने वाले 03 अन्य अभियुक्तों को भी पुलिस द्वारा बाद पूछताछ गिरफ्तार किया गया था।

उक्त चारों अभियुक्तो को पुलिस द्वारा ट्रांजिट डिमांड पर बिहार से देहरादून लाया जा रहा है। मुख्य अभियुक्त अभिषेक से पूछताछ में पुलिस को लूट की घटना में उसके साथ प्रिंस तथा विक्रम कुशवाहा के अतिरिक्त दो अन्य अभियुक्तो अविनाश तथा राहुल के शामिल होने की जानकारी मिली है, घटना में शामिल उक्त सभी अभियुक्त बिहार में पटना व उसके आसपास के क्षेत्र के रहने वाले हैं।

Advertisement

अभियुक्त द्वारा पूछताछ में बताया गया कि घटना से पूर्व गैंग लीडर द्वारा उन्हें घटना के तुरंत बाद अपना हुलिया बदलने के निर्देश दिए गए थे, जिससे उनकी पहचान ना हो पाए। अभियुक्तों की पूर्व में प्राप्त वीडियो फूटेज/ फोटोग्राफ्स से उनके वर्तमान हुलिये का मिलान करने पर उनकी पहचान हो पाना लगभग नामुमकिन सा है। घटना में शामिल अन्य अभियुक्त अविनाश बिहार से भी वांछित चल रहा है, जिसके विरुद्ध बिहार के विभिन्न जिलों में आपराधिक मामलों के दर्जनों अभियोग पंजीकृत है। अभियुक्त से पूछताछ में पुलिस को एक अन्य गैंग के संबंध में जानकारी मिली है, जो घटना से पूर्व गैंग को चोरी के वाहन उपलब्ध कराता था, प्राप्त जानकारी के आधार पर पुलिस द्वारा उक्त गैंग की धरपकड़ हेतु अन्य प्रांतों में दबिशें दी जा रही है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

भ्रष्टाचार मुक्त उत्तराखण्ड हमारा लक्ष्य : मुख्यमंत्री

pahaadconnection

महिला प्रशिक्षणार्थियो को दिया मशरूम उत्पादन प्रशिक्षण

pahaadconnection

सनी देओल की 2001 की ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर: एक प्रेम कथा 11 अगस्त को फिर से रिलीज होगी।

pahaadconnection

Leave a Comment