Pahaad Connection
Breaking Newsउत्तराखंडदेश-विदेशराजनीति

कांग्रेस पार्टी द्वारा पांच न्याय गारंटी के साथ जनता के बीच चुनाव अभियान का शंखनाद

Advertisement

देहरादून। कांग्रेस पार्टी द्वारा आम चुनाव 2024 के लिए कमर कस ली है तथा जनता की अदालत में पार्टी प्रदर्शन की बेहतरी हेतु राहुल गांधी द्वारा प्रस्तावित पॉच न्याय गारंटी के साथ उतरने का निर्णय लिया है। इस उपलक्ष में कांग्रेस पार्टी द्वारा कुमारी शैलजा प्रभारी उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्षता में जूम मीटिंग का आयोजन किया गया। जुम मीटिंग के दौरान प्रभारी प्रदेश कांग्रेस कमेटी कुमारी शैलजा द्वारा चुनाव में सभी लोकसभा सीटों के लिए निष्ठा पूर्वक कार्य करने के लिए कार्यकर्ताओं में जोश भरने का आवाहन किया तथा राहुल गांधी द्वारा प्रस्तावित पॉचों न्याय गारंटी जिनमें किसान न्याय गारंटी, श्रमिक न्याय गारंटी, नारी न्याय गारंटी, हिस्सेदारी न्याय गारंटी, युवा न्याय गारंटी, प्रमुख हैं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए बूथ लेवल तक कार्यकर्ताओं की सक्रियता पर बल देने के निर्देश दिए। प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा द्वारा प्रदेश प्रभारी को यह आश्वस्त किया कि इस लोकसभा चुनाव में प्रदेश की तरफ से कांग्रेस पार्टी को पाँचों लोकसभा सीट जीतकर विशेष उपहार के रूप में समर्पित किया जाएगा, जनता के बीच में वर्तमान केन्द्र सरकार एवं राज्य सरकार के जनविरोधी कार्यों के कारण व्याप्त असंतोष को जनता के बीच लाने का भरपूर प्रयास किया जाएगा। प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा द्वारा सभी नियुक्त लोकसभा कोआर्डिनेटर एवं अन्य पदाधिकारियों से सीधे तौर पर बातचीत कर उनकी आवश्यकताओं एवं परेशानियों का जायजा लिया, और हाईकमान द्वारा प्रदेश की प्रत्येक आवश्यकता को पूर्ण का आश्वासन दिया गया।

इसी क्रम में प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा के निर्देश पर प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा की अध्यक्षता में प्रदेश के समस्त जिला अध्यक्षों/महानगर अध्यक्ष की जुम मीटिंग आहुत की गयी। इस अवसर पर मथुरादत्त जोशी उपाध्यक्ष संगठन/प्रशासन, मीडिया सलाहकार अमरजीत सिंह प्रदेश की पॉच लोकसभा चुनाव के लिए नियुक्त कोऑर्डिनेटर एवं प्रदेश में स्थापित वॉर रूम के चेयरमैन नवीन जोशी, को-चेयरमैन गोपाल सिंह गडिया, सोशल मीडिया एवं संचार हेड विशाल मौर्य जूम मीटिंग में सम्मिलित हुए। शूटिंग के दौरान करन माहरा ने सभी जिला एवं महानगर अध्यक्षों तथा अन्य पदाधिकारियों से प्रदेश प्रभारी द्वारा निर्देशित मार्ग दर्शन तथा चुनावों को कांग्रेस पार्टी के अनुकूल माहौल तैयार करने का आग्रह किया जिस पर सभी संगठन इकाइयों एवं जिला अध्यक्षों द्वारा पार्टी के लिए निष्ठापूर्वक कड़ी मेहनत से कार्य करने तथा वर्तमान में केन्द्र सरकार एवं राज्य सरकार की जनविरोधी नीतियो का प्रचार प्रसार एवं श्री राहुल गांधी जी द्वारा प्रस्तावित पॉच न्याय गारंटी जन जन तक जनता की अदालत में पहुॅचाने का आहवाहन किया। सभी पदाधिकारियों द्वारा यह आसवस्त किया गया कि पार्टी एवं संगठन के अनुकूल माहौल तैयार करने तथा राहुल जी की न्याय गारन्टी नीतियों को जनता के बीच पहुॅचाने के लिए भरषक प्रयास किया जाएगा। मीटिंग के दौरान सभी कांग्रेसजनों के चेहरों पर आशा एवं विश्वास के भाव प्रतीत हुए जो निश्चित रूप कांग्रेस की भारी विजय का संकेत हैं।

Advertisement

मीटिंग के दौरान प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा के साथ-साथ मथुरादत्त जोशी उपाध्यक्ष संगठन/प्रशासन, मीडिया सलाहकार अमरजीत सिंह प्रदेश की पॉच लोकसभा चुनाव के लिए नियुक्त कोआर्डिनेटर लोकसभा नैनीताल गोविन्द सिंह कुंजवाल, अल्मोड़ा से  जीतराम, हरिद्वार से शूरवीर सिंह सजवाण,पौडी से विक्रम नेगी, टिहरी से मंत्री प्रसाद नैथानी एवं प्रदेश में स्थापित वॉर रूम के चेयरमैन नवीन जोशी, को-चेयरमैन गोपाल सिंह गडिया, आशिष नौटियाल ने मीटिंग में मुख्य रूप से भाग लिया।

 

Advertisement

 

 

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

थानों मार्ग के पास से युवती का शव बरामद

pahaadconnection

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने पंड़ित नेहरु को अर्पित की श्रद्धाजंलि

pahaadconnection

रमनप्रीत कौर को दिल्ली में मिला इंस्पायरिंग इंडियन अवार्ड

pahaadconnection

Leave a Comment