Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsउत्तराखंड

भ्रष्ट पार्षदों को जेल भेजे सरकार : एसएस कलेर

Advertisement

देहरादून। आज आम आदमी पार्टी से जुड़े कार्यकर्ताओं ने प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष एसएस कलेर के नेतृत्व में जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन प्रेषित किया गया। ज्ञापन में मांग की गई की मोहल्ला स्वच्छता समिति में नियुक्त सफाई कर्मियों के वेतन में भ्रष्टाचार करने वाले भ्रष्ट पार्षदों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जाये।

इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष एसएस कलेर ने कहा की कोरोना काल में अपनी जान हथेली पर रखकर सेवा करने वाले पर्यावरण मित्रों के साथ नगर निगम देहरादून के अंतर्गत वार्ड वार पार्षदों द्वारा गठित मोहल्ला स्वच्छता समिति में नियुक्त सफाई कर्मियों के वेतन में भ्रष्टाचार हुआ है। इस 90 करोड़ रुपये के घोटाले की सीबीआई जांच करवाई जाए और दोषी पार्षदों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए।

Advertisement

उन्होंने कहा की नगर निगम देहरादून के अंतर्गत 129 मलिन बस्तियों में रहने वाले लगभग 40,000 परिवारों को अवैध घोषित कर उनके घरों पर जेसीबी चलाने के फरमान का आम आदमी पार्टी विरोध करती है। यह निर्णय गरीब एवं कमजोर वर्गों के लिए विनाशकारी है। इस आदेश को तुरंत वापस लिया जाए अन्यथा आप पार्टी इसके खिलाफ आंदोलन करेगी।

उत्तराखंड में किसानों से बिजली बिलों के नाम पर अतिरिक्त वसूली की जा रही है। बिलों का पूर्ण भुगतान करने के बाद भी बकाया राशि दिखाना गलत है। आम आदमी पार्टी राज्य सरकार से इस फर्जीवाड़े को रोकने की मांग करती है और यूपीसीएल द्वारा बढ़ाई गई बिजली दरों को तत्काल वापस लेने की मांग करती है। आम आदमी पार्टी जनसामान्य के हितों को ध्यान में रखते हुए भाजपा सरकार से इन मुद्दों पर तत्काल विचार कर शीघ्र कार्रवाई की मांग करती है। यदि समय रहते इन मांगों पर विचार नहीं किया गया, तो पार्टी आंदोलन करने के लिए बाध्य होगी, जिसकी पूर्ण जिम्मेदारी शासन और प्रशासन की होगी। इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष विशाल चौधरी, प्रदेश उपाध्यक्ष प्रेम सिंह, प्रदेश कार्यकारी कार्यालय प्रभारी अशोक सेमवाल, डॉ. शोएब अंसारी, जितेन पंत, श्यामबाबू पांडे, डी के पाल, सुशील सैली, श्यामलालनाथ, शरद जैन, इकबाल राव, चौधरी रविंद्र कुमार, डी के पाल, कासिम चौधरी, सलमा, मनोज चौधरी, डीके बजाज, पास्टर थॉमस, श्रीकृष्ण राजपूत, सलीम अहमद, विपिन कुमार, तारादत्त डंगवाल, नूर, अनिल कश्यप, महिपाल, सुदेश कुमार, न्यूटन ऑस्टिन, सुरेश कुमार आदि उपस्थित रहे।

Advertisement

 

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

थोथा निकला भाजपा का सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास वाला नारा : करन महारा

pahaadconnection

राज्यपाल ने किया जौनसारी हारूल गीत ‘‘हनोल सेवा’’ के पोस्टर का विमोचन

pahaadconnection

शॉर्ट सर्किट से होने से लगी घर में आग

pahaadconnection

Leave a Comment