Pahaad Connection
सोशल वायरल

गूगल ने दो साल बाद देश में Pixel सीरीज का एक फोन लॉन्च किया, जानिए क्यां है खासियत269848

Advertisement

खास बात यह है कि गूगल ने दो साल बाद देश में Pixel सीरीज का एक फोन लॉन्च किया है। इससे पहले कंपनी ने साल 2020 में Pixel 4a को लॉन्च किया था। हालांकि, Pixel 5 सीरीज और Pixel 6-Pixel 6 Pro को भारत में लॉन्च नहीं किया गया था। कंपनी ने अब देश में Google Pixel 6a की प्री-बुकिंग शुरू कर दी है।
जिसकी कींमत 43,999 रुपये रखी गई है हालांकि इसे फिलहाल 39,999 रुपये की खास कीमत पर बुक किया जा सकता है। जिसकी बिक्री फ्लिपकार्ट पर 28 जुलाई से शुरू होगी। जो कि 6GB+128GB वाले सिंगल वेरिएंट में ही पेश किया गया है। ग्राहकों को सीमित समय के लिए एक्सिस बैंक कार्ड और ईएमआई लेनदेन पर 4000 रुपये की तत्काल छूट मिलेगी।
इस लिमिटेड पीरियड ऑफर के तहत ग्राहकों को किसी भी पिक्सल डिवाइस को एक्सचेंज करने पर 6000 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा। तो दूसरे मॉडल को एक्सचेंज करने पर ग्राहकों को 2000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा।
Google का नया स्मार्टफोन खरीदने पर ग्राहकों को Nest Hub Gen2, Pixel Buds A Series और Fitbit Inspire 2 4,999 रुपये में मिलेगा। इस नए फोन के साथ आपको यूट्यूब प्रीमियम और गूगल वन का तीन महीने का फ्री ट्रायल मिलेगा।
इस स्मार्टफोन में Google का अपना Tensor चिपसेट दिया गया है। इस फोन में 6.1 इंच का FHD+ OLED डिस्प्ले 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ है। स्क्रीन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 कोटिंग भी दी गई है। गूगल के इस फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,306mAh की बैटरी है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

संघ की दशहरा रैली में पहली बार महिला बनी मुख्य अथिति

pahaadconnection

आज से हो जाएंगे ये बड़े बदलाव, जानिए सिलेंडर की बढ़ोतरी पर क्या पड़ेगा असर?

pahaadconnection

यूटीडीबी द्वारा गुजरात में हुआ सफल रोडशो का आयोजन

pahaadconnection

Leave a Comment