Pahaad Connection
सोशल वायरल

वीवो कंपनी 3 दिन के बाद T1X मोबाईल करेंगी लोन्च, ये है उसकी खासियत

Advertisement

वीवो 20 जुलाई को भारतीय बाजार में वीवो टी1एक्स स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। चीनी स्मार्टफोन कंपनी ने अपने सोशियल मीडिया अकाउंट से इसकी पुष्टि की है। लॉन्च के लिए कंपनी की और से मीडिया को भी इनवाइट किया जा रहा है। वीवो टी1एक्स के 4जी और 5जी दोनों ही वेरिएंट इससे पहले ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किए जा चुके हैं।
वीवो टी1एक्स को 20 जुलाई को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। चीन में वीवो टी1एक्स के 6GB+128GB वैरिएंट की कीमत लगभग 19,900 रुपये है। और अंदाजा लगाया जा रहा है कि भारत में लॉन्च होने वाले वेरियंट की कींमत भी इसी के आसपास हो सकती है। साथ ही, 4GB+64GB स्टोरेज वाले 4G स्मार्टफोन की कींमत मलेशिया में 649 मलेशियाई रिंगित है।
4जी वेरिएंट को अप्रैल में मलेशिया में लॉन्च किया गया था। इसमें 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ एक शक्तिशाली 5000 एमएएच बैटरी के अलावा एक रियर डुअल कैमरा सेटअप हो सकता है। जानिए इस स्मार्टफोन की संभावित कींमत और स्पेसिफिकेसन्स के बारे में।
वीवो टी1एक्स में 6.58 इंच का एफएचडी+ डिस्प्ले हो सकता है, जो 1080×2408 पिक्सल रेजोल्यूशन और 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। इसके अलावा वीवो के इस लेटेस्ट किफायती स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 900 SoC प्रोसेसर दिया जा सकता है। स्टोरेज की बात करें तो इसमें 8 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है।
कैमरे की बात करें तो वीवो द्वारा शेयर किए गए पोस्टर में बैक पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप दिखाई दे रहा है। डुअल कैमरा सेटअप में 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर कैमरा हो सकता है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा, यह 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की शक्तिशाली बैटरी द्वारा संचालित हो सकता है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म रक्षा बंधन के प्रमोशन मे ईस बात को लेके हुए भाउक

pahaadconnection

गूगल अपने उपयोगकर्ताओं के लिए ‘गूगल मैप्स’ में एक नया अपडेट कर सकता है जारी

pahaadconnection

नैनी वार्ड 40 पार्षद प्रत्याशी लता दीक्षित के समर्थन में उमडा़ जनसैलाब –

pahaadconnection

Leave a Comment