Pahaad Connection
Breaking News
Breaking News

मुख्य मंत्री धामी ने चंपावत मे एकता दौड़ को दिखाई हरी झंडी

Advertisement

सरदार वल्लभ भाई पटेल के जन्म दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने बनबसा में #Runforunity दौड़ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। उन्होंने सरदार पटेल के चित्र पर पुष्प अर्पित किए व सभी प्रतिभागियों को राष्ट्रीय एकता की शपथ भी दिलाई। मुख्यमंत्री श्री धामी ने कहा कि सरदार पटेल जी ने देश में 562 से भी ज्यादा रियासतों के एकीकरण में महत्वपूर्ण योगदान दिया। उन्हें आजाद भारत के इतिहास में लौह पुरुष की संज्ञा दी गई। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि आज पूरी दुनिया में भारत का मान-सम्मान एवं स्वाभिमान बढ़ रहा है।

Advertisement

जिस समय पूरा विश्व #COVID19 महामारी से जूझ रहा था उस समय मोदी जी के मार्गदर्शन में वैश्विक महामारी से लड़ने के लिए दो-दो स्वदेशी वैक्सीन बनाई गई।

Advertisement

मुख्यमंत्री ने कहा कि आने वाले 25 साल देश के लिए बेहद महत्वपूर्ण होंगे। इन 25 सालों में देश हर क्षेत्र में आगे बढ़ने वाला है, जिसमें युवाओं की महत्वपूर्ण भूमिका होने वाली है। इस दौरान BJPYM के प्रदेश अध्यक्ष श्री शशांक रावत, भाजपा जिलाध्यक्ष श्री दीप पाठक, भाजपा प्रदेश मंत्री सुश्री हेमा जोशी, नगर पंचायत अध्यक्ष बनबसा सुश्री रेनू अग्रवाल समेत विभिन्न विभागों के अधिकारी-कर्मचारी मौजूद रहे।

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

प्रधानमंत्री ने प्रकाश पर्व के अवसर पर शुभकामनाएं दीं

pahaadconnection

ज्ञानवापी तहखाने में हिंदुओं को मिला पूजा का अधिकार

pahaadconnection

मुख्यमंत्री ने की प्रधानमंत्री से मुलाकात

pahaadconnection

Leave a Comment