Pahaad Connection
Breaking Newsदेश-विदेश

कल मुख्यमंत्री शिवराजसिंह का जन्मदिन, मिलेगी राज्य को यह सौगात, यह है आयोजन

शिवराजसिंह
Advertisement

कल सीएम शिवराजसिंह का जन्म दिन है तभी जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए कई कार्यक्रम होने जा रहे है। तभी ईस बीच सौगात भी मिलेगी। जिस में शिव वाटीका और  लाडली बहना योजना का शुभारंभ शुरु होगा। जिस को लेके आखरी तैयारी पूर्ण कर दी गई है।

मध्यप्रदेश के सीएम शिवराजसिंह का जन्म दिन कल मनाया जाएगा 64 वे जन्मदिन पे लाडली बहना योजना का शुभारंभ उनके द्वारा कीया जाएगा। ईस के अलावा भी भेट सौगाद मिलेंगी। मध्यप्रदेश में आने वाले दिनो में विधानसभा चुनाव होने जा रहे है। ईसी बीच चुनावो में कई विकास के मुद्दो पे राज्य सरकार जोर दे रही है। तभी कल सीएम का अलग तौर से जन्म दिन मनाया जाएगा जिस में लाडली बहना योजना का शुभारंभ तो कराएगे ही तभी शिव वाटीका भी प्रारंभ कीया जाएगा। सुबह 8 बजे से सभी नगरीय संस्थानों में पौधरोपण किया जाएगा। 5 मार्च के वृक्षारोपण कार्यक्रम की सभी तैयारियां समय सीमा में पूर्ण की जाएगी।

413 नगरीय संस्थानों में शिव वाटिका का निर्माण
मध्यप्रदेश में कल ही 5 मार्च रविवार को 413 नगरीय संस्थानों में शिव वाटिका का निर्माण हो जाएगा। शिव वाटिका में 23 हजार 360 पौधे रोपे जाएंगे। नगरीय विकास एवं आवास मंत्री के अनुसार इस अवसर पर बडी तादात में पौधे लगा के ग्रीन मध्यप्रदेश को भी आगे बढाया जाएगा।

Advertisement
Advertisement

Related posts

मंत्री ने अधिकारियों को तय समय सीमा के भीतर गुणवत्ता के साथ कार्य करने के दिए निर्देश

pahaadconnection

किशोर के साथ मारपीट करने वाला आरोपी गिरफ्तार

pahaadconnection

प्रथम महिला श्रीमती गुरमीत कौर ने किया नवरात्रि समारोह में प्रतिभाग

pahaadconnection

Leave a Comment