Pahaad Connection
Breaking Newsदेश-विदेश

महाराष्ट्र: संजय राउत की फिर फिसली जबान! कहा- चुनाव आयोग में मैं ही नहीं, पुरा महाराष्ट्र…

संजय राउत
Advertisement

हद तो तब हो गई जब मीडिया ने उन्हें बताया कि चुनाव आयोग को लेकर उनकी गाली सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे गुट की शिवसेना के सांसद संजय राउत ने महाराष्ट्र के सांगली जिले में चुनाव आयोग को लेकर विवादित बयान दिया है। जिसके बाद उनकी मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राउत ने कहा था कि शिवसैनिकों ने घर में रोटी और चटनी खाकर आपको (शिंदे गुट के विधायक) विधायक, सांसद, मंत्री और मुख्यमंत्री बनाया। लेकिन शिवसैनिक अभी भी यहां हैं। और चुनाव जीतने वाले पचास करोड़ रुपए लेकर भाग गए। उस पर चुनाव आयोग का कहना है कि शिवसेना उनकी है।

मीडिया सूत्रो के अनुसार संजय राउत ने मंच से पहले कहा कि शिवसेना आपके बाप की है क्या….उसके बाद चुनाव आयोग को भी जमकर खरी खोटी सुनाई। संजय राउत की बेलगाम जुबान अब उनके लिए मुसीबत का कारण बनती जा रही है। हद तो तब हो गई जब मीडिया ने उन्हें बताया कि चुनाव आयोग को लेकर उनकी गाली सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिस पर राउत ने कहा कि इसे वायरल होने दीजिए। मैं ही नहीं पूरा महाराष्ट्र चुनाव आयोग को गाली दे रहा है।

Advertisement

‘उन्हें वापस जेल भेज देना चाहिए’

बता दें कि इससे पहले संजय राउत ने महाराष्ट्र विधानमंडल को चोरों का गिरोह बताया था। जिसके बाद मामला बढ़ा और उसके बाद विधानसभा में राउत के खिलाफ विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव लाया गया। राउत को कार्रवाई के लिए नोटिस भेजा गया है और जवाब मांगा गया है। राउत के बयान पर शरद पवार ने भी आपत्ति जताई थी। इसके बाद भी राउत ने सांगली में फिर वही गलती दोहराई। इस मुद्दे पर एकनाथ शिंदे ने विधायक संजय शिरसात ने राउत पर हमला बोला है। शिरसाट ने कहा कि संजय राउत का दिमाग खराब हो गया है। हम राउत जैसे नहीं हैं। नेतृत्व करना एक बात है और जमीन पर काम करना दूसरी बात। अब उन्हें वापस जेल भेज देना चाहिए।

Advertisement
Advertisement

Related posts

चुनाव प्रबंधन में पारदर्शिता को बढ़ावा देता है सुविधा पोर्टल

pahaadconnection

जेआरसी ने विद्यालय परिसर में पौधे रोप कर दिया जल संरक्षण का संदेश

pahaadconnection

अनुसूचित जनजाति के लोंगो के आर्थिक विकास के लिए विभाग कार्य करें : राणा

pahaadconnection

Leave a Comment