Pahaad Connection
Breaking Newsअन्यसोशल वायरल

रितिक रोशन की तरह उनके दोनों बेटे भी हैं बहुत ही हैंडसम, पढ़े पूरी खबर

रितिक रोशन
Advertisement

रितिक रोशन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के कारण सुर्खियों में रहते हैं। जहां सोशल मीडिया पर उनकी फिटनेस अपडेट को लेकर वे छाए रहते हैं। तो वहीं गर्लफ्रेंड सबा आजाद और बच्चों संग वेकेशन एंजॉय करते हुए नजर आते हैं। वही सोशल मीडिया पर 49 साल के हैंडसम एक्टर की फिटनेस के संस्कार हो जाते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि कोई मिल गया एक्टर की तरह उनके दोनों बच्चे रिदान और रिहान रोशन बड़े और हैंडसम हो गए हैं। जिनकी तस्वीरें देख सुन सुन के बॉलीवुड डेब्यू की बातें कर रहे हैं।

रितिक रोशन के 16 साल के बेटे रेहान और 14 साल के बेटे रिदान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर उनकी मां सुजैन खान शेयर करती रहती हैं। हाल ही मे अपने बर्थडे पर सुजैन खान बच्चों के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें रेहान वाइट टी शर्ट और ब्लैक पेंट में तो वही रिदान ब्लैक टी शर्ट और ब्लैक जींस में दिखे थे। मां बेटों की तस्वीर देख कर हंस भी अपना रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पाए थे वही दोनों की तारीफ करते दिख रहे थे।
https://www.instagram.com/reel/CoCsZ_8vE56/?utm_source=ig_embed&ig_rid=ca105333-82e3-46a6-b238-7e6967e0a493&ig_mid=BFE3C7B5-C22A-4791-A796-2B1084AD2762
रितिक रोशन फिल्म की शूटिंग हुई या वेकेशन बच्चों के साथ अक्सर स्पॉट होते रहते हैं। वही सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीर भी वायरल होती रहती हैं। हालांकि हाल ही में एयरपोर्ट पर और निदान की द्वारा शेयर की गई वीडियो पर फैंस का रिएक्शन देखने को मिला था। दरअसल वीडियो में दोनों बच्चे पिता की हाइट के बराबर दिख रहे थे। वही फैंस और हाइट देखकर फ्रेंड्स एंड सम रितिक रोशन से तुलना भी करते हुए नजर आए थे।
वर्क की बात करें तो ऋतिक रोशन इन दिनों फिल्म फाइटर की शूटिंग में बिजी है। जिसमें एक्टर के साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली हैं। इसके अलावा हाल ही में रॉकेट वॉइस टू की स्क्रीनिंग पर रितिक रोशन सबा आजाद के साथ वोट हुए हैं जिसके चलते हुए चर्चा में है।
Advertisement

Related posts

25 नाली भूमि में की जा रही भांग की खेती को किया नष्ट

pahaadconnection

जिलाधिकारी ने किया स्ट्रांगरूम का निरीक्षण

pahaadconnection

टेक्नोलॉजी प्रत्येक चुनौती का समाधान : राज्यपाल

pahaadconnection

Leave a Comment