Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsउत्तराखंड

छल बल से मत हरण करने वालो को जनता ने दिया करारा जवाब

Advertisement

देहरादून 9 सितंबर। भाजपा ने बागेश्वर उपचुनाव की जीत को धामी सरकार की विकास नीति और स्वर्गीय राम दास के अमिट योगदान के प्रति श्रद्धांजलि बताया। साथ ही कहा कि कम मतदान के बावजूद पार्टी ने विगत चुनावों से अधिक वोट हासिल करने के साथ अधिकांश राउंड में आगे रहते हुए 61 फीसदी बूथों पर बढ़त बनाई है।

प्रदेश अध्यक्ष श्री महेंद्र भट्ट ने पार्टी मुख्यालय में पत्रकार वार्ता के दौरान सवालों का जवाब देते हुए, बागेश्वर उपचुनाव की जीत पर संतोष जताते हुए जनता का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा, ये जनादेश बागेश्वर के विकास को लेकर स्वर्गीय राम दास के अधूरे सपनों को पूरा करने के लिए हमे मिला है। बागेश्वर का यह प्यार पीएम मोदी के नेतृत्व में प्रदेश में डबल इंजन सरकार की गति को और अधिक बढ़ाने के लिए है। मातृ, युवाओं और बागेश्वर की जनता का पूरा आर्शीवाद भाजपा के साथ रहा है। उसके लिए पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता की तरफ से उन्होंने बागेश्वर की जनता का आभार व्यक्त किया। श्री भट्ट ने कहा, बागेश्वर उपचुनाव चुनाव के अधिकांश आंकड़े भी हमारे पक्ष में रहे हैं। विगत चुनावों के 32211 के मुकाबले इस बार पार्टी ने अधिक मत, 33247 हासिल किए हैं जबकि लगभग 7 फीसदी कम वोटिंग भी हुई है। साथ ही पोस्टल बैलेट समेत कुल 15 राउंड में से 13 राउंड में हमारे उम्मीदवार ने जीत दर्ज की है। इसी तरह कुल 188 बूथों में से 115 यानी लगभग 61 फीसदी पर भाजपा उम्मीदवार ने बढ़त बनाई है।

Advertisement

उन्होंने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा, ये जीत धनबल और छल के सहारे जनता का मत हरण करने की कोशिश करने वालों के खिलाफ जनादेश भी है। कांग्रेस ने अपने पार्टी कार्यकर्ताओं की बलि लेते हुए धनाढ्य उम्मीदवार को आयात किया और उसने जमकर वोटों को खरीदने की कोशिश की। वही उनकी पार्टी शुरुआत से ही भ्रामक प्रचार और अनर्गल आरोप लगाकर जनता को छलने का प्रयास करती रही। लेकिन बागेश्वर की महान जनता ने बता दिया कि वे न बिकाऊ हैं न ही झांसे में आने वाले हैं और उनका वोट विकास के लिए है।

हालांकि श्री भट्ट ने कहा, बागेश्वर चुनाव में जीत के बावजूद हमेशा की तरह संगठन इस बार भी विश्लेषण करेगा। जिसके आधार पर आगे सभी चुनावों में हम जनता का और अधिक विश्वास जीत सकें उसके लिए रणनीति तैयार करेगा। उन्होंने जोर देते हुए कहा, बागेश्वर में लगातार पांचवी जीत के साथ, जनता के आर्शीवाद से हम आगामी लोकसभा की सभी पांचों सीटों और निकाय चुनावों में भी जीत का अनवरत अभियान यूं ही जारी रखेंगे।

Advertisement

 

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

बैंकिंग सेक्टर में मचा हाहाकार, वित्त मंत्रालय ने पीएसयू बैंकों को दी ये सलाह

pahaadconnection

आईपीएस कैडर में प्रोन्नत पुलिस सेवा के अधिकारियों ने की सीएम से मुलाकात

pahaadconnection

110 वर्ष पुराने जौलजीबी मेले का शुभारंभ

pahaadconnection

Leave a Comment