Pahaad Connection
Breaking Newsउत्तराखंड

विश्व सम्मेलन की तैयारियों के सम्बन्ध में जिलाधिकारी ने ली बैठक

Advertisement

देहरादून 25 नवंबर। 28 नवम्बर से 01 दिसम्बर तक ग्राफिकएरा यूनिवसिटी/कालेज में प्रस्तावित आपदा प्रबंधन पर छठवीं विश्व सम्मेलन का आयोजन की तैयारियों के सम्बन्ध में जिलाधिकारी श्रीमती सोनिका की अध्यक्षता में ऋषिपर्णा सभागार कलेक्टेªट में सम्बन्धित विभागों के साथ बैठक लेते हुए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

जिलाधिकारी ने आयोजन स्थल पर समस्त व्यवस्थाओं को चाक चौबन्ध बनाने के निर्देश दिए। उन्होंने नगर निगम देहरादून , नगर निकाय डोईवाला को आवागमन रूट पर  अपने-अपने क्षेत्रान्तर्गत सफाई व्यवस्था बनाये रखने, एनएच, एनएचआई, लोनिवि के अधिकारियों को सड़क को सुगम बनाने, विद्युत विभाग को निर्बाध विद्युत व्यवस्था, जलसंस्थान को पेयजल व्यवस्था के साथ ही पुलिस को आवागमन रूट, कार्यक्रम स्थल एवं कार्यक्रम में प्रतिभाग करने आने वाले प्रतिनिधियों के ठहरने के स्थलों पर सुरक्षा सहित समुचित व्यवस्थाएं दुरूस्त रखने के निर्देश दिए। जनपद अवस्थित ग्राफिक एरा यूनिवर्सिटी में  28 नवम्बर से 01 दिसम्बर 2023 तक देहरादून में प्रस्तावित है। आपदा प्रबंधन के लिए नवाचार, सहयोग एवं संचार पर इस विश्व कांग्रेस में प्रमुखता से चिंतन एवं मंथन होगा। बैठक में अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व रामजीशरण शर्मा, पुलिस अधीक्षक नगर सरिता डोभाल, उप जिलाधिकारी मुख्यालय शालिनी नेगी सहित सम्बन्धित अधिकारी वर्चुअल माध्यम से जुंड़े रहे।

Advertisement

 

 

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

मृतक आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना

pahaadconnection

उत्तराखंड में धान खरीद : एक अक्टूबर से शुरू होगी धान की खरीद, किसानों के घरों के पास बनेंगे केंद्र

pahaadconnection

मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने आज देहरादून में महिला सशक्तीकरण एवं बाल विकास विभाग द्वारा आयोजित कार्यक्रम में डिजिटल हस्तांतरण किया।

pahaadconnection

Leave a Comment