Pahaad Connection
Breaking Newsउत्तराखंडदेश-विदेश

आचार संहिता लागू होने से पहले हो सकती हैं प्रधानमंत्री की जनसभाएं

Advertisement

देहरादून। लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लागू होने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तीन जनसभाएं हो सकती हैं। वैसे भाजपा ने केंद्रीय नेतृत्व को पांचों लोकसभा क्षेत्रों में पीएम की जनसभाएं कराने के लिए समय मांगा है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के अनुसार अभी रैलियों का स्थान और समय तय नहीं हुआ है, लेकिन संगठन की ओर से पांचों लोकसभा क्षेत्रों में जनसभा का प्रस्ताव है।

प्रधानमंत्री की तीन जनसभाएं फरवरी आखिर तक हो सकती हैं। इसके अलावा एक दर्जन जनसभाओं का अलग से रोडमैप तैयार हो रहा है। ये जनसभाएं केंद्रीय नेताओं की होंगी। इनमें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, राजनाथ सिंह समेत कई बड़े नेताओं के नाम शामिल हैं। इन जनसभाओं के लिए भी पार्टी स्थान और समय केंद्रीय नेतृत्व से हरी झंडी मिलने के बाद तय करेगी। लोस चुनाव को लेकर हुई पार्टी दिग्गजों की बैठक में पार्टी के प्रमुख केंद्रीय व प्रांतीय नेताओं के प्रवास कार्यक्रमों की रणनीति बनी थी। इसी दौरान लोकसभा चुनाव से पूर्व और आचार संहिता लागू होने से पहले अधिक से अधिक प्रमुख नेताओं की जनसभाएं और संपर्क अभियान की योजना बनाई गई।

Advertisement
Advertisement

Related posts

भारत में तीन लाख नई नौकरियां देगी Apple! रिटेल स्टोर्स पर रखेगी नजर

pahaadconnection

पीएम मोदी बर्थडे स्पेशल: 1213 चाय के प्यालों की मदद से बनाई रेत की मूर्ति! सुदर्शन पटनायक की ओर से प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिन की विशेष शुभकामनाएं

pahaadconnection

हम सबको चाहिए एक श्रेष्ठ मानव बनने की जरूरत : रेखा आर्या

pahaadconnection

Leave a Comment