Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsउत्तराखंड

हिन्दू श्रद्धालुओं की हत्या के विरोध में बजरंग दल में आक्रोश

Advertisement

देहरादून। कश्मीर में शिव खोडी जा रहे श्रद्धालुओं की हत्या किये जाने पर बजरंग दल ने आक्रोश व्यक्त करते हुए जिला मुख्यालय पर पाकिस्तान का झंडा फाडकर जिला प्रशासन के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन प्रेषित किया।

आज यहां बजरंग दल के कार्यकर्ता प्रांत मिलन प्रमुख विकास वर्मा के नेतृत्व में जिला मुख्यालय पर एकत्रित हुए। जहां पर उन्होंने प्रदर्शन कर पाकिस्तान का झंडा फाडकर जिला प्रशासन के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन प्रेषित किया। ज्ञापन में उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर में वैष्णो देवी कटरा से शिव खोडी जाते समय 9 जून को हिन्दू श्रद्धालुओं की बस पर व्रQूर पाकिस्तानी पोषित इस्लामिक जेहादी आतंकवादियों का कायराना हमला किया जिसमें निर्दोश 10 हिन्दू तीर्थयात्री मारे गये। सम्पूर्ण देशवासियों को स्तब्ध करने वाली घटना है इस व्रQूरतम दुष्कृत्य से पूरा देश आहत है और तीव्र आक्रोश में है। जम्मू कश्मीर लम्बे समय से पाकिस्तान पोषित आतंकवाद का दंश झेल रहा है। धारा 370 हटने के बाद एक आशा की ज्योति जगी है लेकिन लगता है उग्रवादियों का मनोबल अभी कम नहीं हुआ है। हिन्दूओं को चिन्हित करके उनकी हत्या की घटनाएं बढी है इन सबके पीछे स्पष्ट रूप से पाकिस्तान का हाथ है। उन्होेंने कहा कि देश की नई सरकार के शपथ के समय इस का दुस्साहसिक कृत्य करके इस्लामी आतंकवादियों ने देश की संप्रभुता को चुनौती दी है। उन्होंने राष्ट्रपति से मांग की है कि इस प्रकार की गतिविधियों पर पूर्ण नियंत्रण पाने के लिए निर्णायक और कठोर कदम उठाने का केन्द्र सरकार को निर्देश दें तथा इस प्रकार के तत्वों को संरक्षण देने वाले आंतरिक व विदेशी तत्वों का भी कठोरता से समुचित इलाज हो ऐसा केन्द्र सरकार को निर्देश दिया जाये। प्रदर्शन करने वालों में विशाल चौधरी, नवीन गुप्ता, श्याम शर्मा, अमन स्वेडिया, विशाल खेडा, सन्नी, आलोक सिन्हा व हरीष कोहली उपस्थित थे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

राष्ट्रपति चुनाव में कांग्रेस की क्रॉस वोटिंग की फाइल बंद! नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य बोले- गुप्त मतदान से जांच में दिक्कत

pahaadconnection

अभिमन्यु ईश्वरन को भारतीय टेस्ट टीम में जगह मिलने से क्रिकेट प्रेमियों में खुशी की लहर

pahaadconnection

चूना भट्टा कबाड़ी मार्केट में दो स्थानों पर लगी आग

pahaadconnection

Leave a Comment