Pahaad Connection
Breaking News
सोशल वायरल

अक्षय कुमार बने सबसे ज्यादा टैक्स देने वाले बॉलीवुड अभिनेता

Advertisement

अक्षय कुमार की गिनती बॉलीवुड के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में होती है. बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार साल में 4 से 5 फिल्में करते हैं. अक्षय एक फिल्म की प्रमोशन खत्म करते ही अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो जाते हैं. काम के बीच अक्षय अपने परिवार के साथ वेकेशन एन्जॉय करने के लिए भी वक्त निकालते हैं. इसीलिए अक्षय कुमार के टाइम मैनेजमेंट की हर कोई तारीफ करता है. कहा जाता है कि, अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे ज्यादा टैक्स देने वाले अभिनेता हैं, इसी वजह से आयकर विभाग ने अक्षय कुमार को सम्मानित किया है.

शूटिंग में बिजी हैं अक्षय कुमार
अक्षय कुमार इन दिनों इंग्लैंड में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार को मानद पत्र देकर सम्मानित किया गया है. वह हिंदी फिल्म उद्योगों के सबसे अधिक कर देने वाले अभिनेता हैं. अक्षय कुमार की ओर से उनकी टीम ने यह लेटर ऑफ ऑनर लिया है. अक्षय कुमार पिछले 5 सालों से लगातार भारत में सबसे ज्यादा टैक्स देने वालों में से एक हैं.

Advertisement

कौन-कौन सी फिल्मों में नजर आएंगे अक्षय?
अक्षय कुमार इन दिनों इंग्लैंड में ‘जसवंत सिंह गिल’ की बायोपिक की शूटिंग कर रहे हैं. वह अगस्त के पहले सप्ताह में भारत लौट आएंगे. जिसके बाद अक्षय अपनी अगली फिल्म ‘रक्षाबंधन’ का प्रमोशन करेंगे. फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडनेकर हैं. इसके अलावा अक्षय कुमार सेल्फी, रामसेतु, ओह माय गॉड 2 और बड़े मियां छोटे मिया में भी नजर आएंगे.

Advertisement
Advertisement

Related posts

हिना खान हाल ही में होली की तस्वीरें पोस्ट कीं लेकिन यह उनके प्रशंसकों को रास नहीं आई

pahaadconnection

एयर इंडिया ने अपनी परिवर्तन योजना विहान.एआई के पहले चरण को पूरा कर लिया है

pahaadconnection

गुजरात के पूर्व राज्यपाल और दिल्ली भाजपा के पूर्व प्रमुख प्रोफेसर ओ.पी. कोहली की ‘श्रद्धांजलि सभा’ का आयोजन किया गया

pahaadconnection

Leave a Comment