Pahaad Connection
सोशल वायरल

उर्फी जावेद का वीडियो देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

Advertisement

उर्फी जावेद हमेशा स्टाइलिश और लाइमलाइट में बने रहने के लिए एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. वह अनोखे कपड़े पहनकर इवेंट में पहुंचती है और लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लेती हैं, हालांकि कई बार उर्फी ​​जावेद को आलोचकों का भी शिकार होना पड़ता है. लेकिन इन सभी बातों को नजरअंदाज करते हुए उर्फी ​​जावेद को अक्सर बोल्ड और अनोखे अंदाज में देखा गया है.

लेकिन इस बार उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है. उर्फी ने इस बार अपने शरीर पर कोई कपड़ा नहीं पहना है और अपने शरीर को केवल फूलों की पंखुड़ियों से ढकने की कोशिश की है. इस वीडियो में उर्फी के वीडियो मेकर्स उन पर फूल बरसा रहे हैं. उर्फी द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है. एक्ट्रेस का वीडियो देखने के बाद सभी को अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा है.

Advertisement

तन को फूलों से ढंका
इस वीडियो में उर्फी जावेद बिना कपड़ों के लोटी हुई नजर आ रही हैं. उन पर गुलाब की पंखुड़ियां बरस रही है. इन पंखुड़ियों ने उर्फी के शरीर को ढँक दिया था और उनके शरीर के अंग भी फूलों की पंखुड़ियों से ढके हुए थे. इस वीडियो में बेबाक उर्फी मुस्कुराती नजर आ रही हैं. उर्फी के फैंस उनके वीडियो को पसंद कर रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

वीकेंड के बाद धीमी पड़ी ‘पठान’ की रफ्तार, 34वें दिन फिल्म ने की इतनी कमाई

pahaadconnection

पोक्सो व् बलात्कार के 48 % से भी ज्यादा मामले झूठे

pahaadconnection

दुनिया के चौथे सबसे अमीर अभिनेता बने शाहरुख खान, जानिए उनकी दौलत

pahaadconnection

Leave a Comment