Pahaad Connection
Breaking News
सोशल वायरल

राजू श्रीवास्तव को 57 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ा, जब वह ट्रेडमिल पर थे

Advertisement

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा और उन्हें नई दिल्ली के एम्स ले जाया गया। राजू जिम में कसरत कर रहा थे कि सीने में तेज दर्द के बाद उसकी तबीयत बिगड़ी और फिर वह गिर पड़ा। उनके भाई और प्रचारक के अनुसार, अभिनेता को दिल का दौरा पड़ा था। राजू को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजू को उसके ट्रेनर ने अस्पताल लाया था और उसके दिल को फिर से जगाने के लिए उसे दो बार सीपीआर दिया गया था।

राजू श्रीवास्तव के पीआर अजीत सक्सेना ने एक बयान में मीडिया को बताया कि कॉमेडियन कुछ राजनीतिक नेताओं से मिलने के लिए दिल्ली में थे। जिम में रहने के दौरान उन्हें हल्का दिल का दौरा पड़ा। सक्सेना ने यह भी कहा कि राजू की पल्स रेट वापस आ गई है, और वह आईसीयू में है। उन्होंने आगे कहा कि जल्द ही एक स्वास्थ्य अद्यतन जारी किया जाएगा।

Advertisement

स्टैंड-अप कॉमेडियन सुनील पाल ने राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य पर एक अपडेट प्रदान किया और बताया कि स्टैंड-अप कॉमेडियन अच्छा कर रहे हैं। जबकि कल रात उसकी हालत बिगड़ गई, वह जल्दी से ठीक हो गया और शीघ्र ही घर आ जाएगा। 58 वर्षीय राजू श्रीवास्तव विभिन्न टेलीविजन श्रृंखलाओं में दिखाई दिए हैं, जिनमें द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज, बिग बॉस सीजन 3, देख भाई देख, और बॉम्बे टू गोवा और टॉयलेट: एक प्रेम कथा जैसी फिल्में शामिल हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

आयकर विभाग से जुड़ा यह काम अगर जल्द नहीं किया तो भारी नुकसान हो सकता है

pahaadconnection

अंतरिक्ष एजेंसी के प्रशासक ने घोषणा की कि, नासा अंतरिक्ष यात्रियों की टीम का अनावरण करने के लिए तैयार है

pahaadconnection

नोएडा में किरायेदार ने घर पर किया कब्जा, मकान मालिक सीढ़ियों पर सोने को मजबूर।

pahaadconnection

Leave a Comment