Pahaad Connection
सोशल वायरल

विग्नेश शिवन ने नयनतारा के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर…

Advertisement

साउथ फिल्म्स के डायरेक्टर विग्नेश शिवन ने एक इमोशनल पोस्ट डाला है, जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी का शुक्रिया अदा किया है। उनकी पत्नी अभिनेत्री नयनतारा ने हाल ही में अपने पति विग्नेश के लिए एक सरप्राइज बर्थडे पार्टी रखी थी। पिछले हफ्ते दुबई में अपने जन्मदिन के जश्न की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए, विग्नेश शिवन ने लिखा, “आपके साथ 8 वां जन्मदिन है, मेरी थंगमी, नयनतारा! आप हर जन्मदिन को पिछले से ज्यादा खास बनाती हैं!”

यह बहुत ही भावुक क्षण था! मुझे प्यार करने के लिए धन्यवाद! आप जानती हैं कि मुझे क्या पसंद है और आप वही करती हैं। अधिक वर्षों के प्यार, खुशी और शांति के लिए! धन्यवाद जितना तुम मुझसे प्यार करते हो उतना ही प्यार करो!” यह दूसरी पोस्ट है जिसमें विग्नेश शिवन इस साल अपने जन्मदिन समारोह के बारे में बात कर रहे हैं।

Advertisement

इससे पहले, उन्होंने कहा, “प्यार और परिवार के साथ जन्मदिन। मेरे थंगम के तहत मेरे सभी प्रियजनों के साथ जन्मदिन, बुर्ज खलीफा, मेरी पत्नी द्वारा एक आश्चर्य!” इससे बेहतर और खास कुछ नहीं है। हो सकता! इस धन्य जीवन में उन्होंने मुझे जो भी खूबसूरत पल दिए हैं, उसके लिए हमेशा भगवान का शुक्रिया अदा करें।”

Advertisement
Advertisement

Related posts

सोने की कीमत में गिरावट,चांदी महंगी, जाने 10 ग्राम सोने का भाव

pahaadconnection

WhatsApp, Facebook और Instagram को देना होगा भुगतान, कंपनी कर रही है इस पर काम, देखें डिटेल्स

pahaadconnection

LIC के शेयरों में बड़ी गिरावट, अडानी संकट की वजह से दबाव में बीमा कंपनी के शेयर!

pahaadconnection

Leave a Comment