Pahaad Connection
Breaking News
सोशल वायरल

विग्नेश शिवन ने नयनतारा के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर…

Advertisement

साउथ फिल्म्स के डायरेक्टर विग्नेश शिवन ने एक इमोशनल पोस्ट डाला है, जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी का शुक्रिया अदा किया है। उनकी पत्नी अभिनेत्री नयनतारा ने हाल ही में अपने पति विग्नेश के लिए एक सरप्राइज बर्थडे पार्टी रखी थी। पिछले हफ्ते दुबई में अपने जन्मदिन के जश्न की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए, विग्नेश शिवन ने लिखा, “आपके साथ 8 वां जन्मदिन है, मेरी थंगमी, नयनतारा! आप हर जन्मदिन को पिछले से ज्यादा खास बनाती हैं!”

यह बहुत ही भावुक क्षण था! मुझे प्यार करने के लिए धन्यवाद! आप जानती हैं कि मुझे क्या पसंद है और आप वही करती हैं। अधिक वर्षों के प्यार, खुशी और शांति के लिए! धन्यवाद जितना तुम मुझसे प्यार करते हो उतना ही प्यार करो!” यह दूसरी पोस्ट है जिसमें विग्नेश शिवन इस साल अपने जन्मदिन समारोह के बारे में बात कर रहे हैं।

Advertisement

इससे पहले, उन्होंने कहा, “प्यार और परिवार के साथ जन्मदिन। मेरे थंगम के तहत मेरे सभी प्रियजनों के साथ जन्मदिन, बुर्ज खलीफा, मेरी पत्नी द्वारा एक आश्चर्य!” इससे बेहतर और खास कुछ नहीं है। हो सकता! इस धन्य जीवन में उन्होंने मुझे जो भी खूबसूरत पल दिए हैं, उसके लिए हमेशा भगवान का शुक्रिया अदा करें।”

Advertisement
Advertisement

Related posts

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में गुजरात सरकार ने पिछले 5 सालों में माणसा में 1182 करोड़ रुपये के विकास के काम किए हैं

pahaadconnection

केंद्रीय वाणिज्य और उद्योग मंत्री पीयूष गोयल तकनीकी वस्त्रों के चिंतन शिविर में शामिल हुए

pahaadconnection

पीएम मोदी ने देशवासियों को पारंपरिक नव वर्ष की बधाई दी, ‘सुख और समृद्धि’ की कामना की

pahaadconnection

Leave a Comment