Pahaad Connection
Breaking News
Breaking Newsदेश-विदेशराजनीति

पीएम मोदी ने मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल और नए मंत्रियों को दी बधाई, ट्वीट कर दी शुभकामनाएं

मोदी
Advertisement

आज भूपेंद्र पटेल ने लगातार दूसरी बार राज्य के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। पीएम मोदी ने भूपेंद्र पटेल को गुजरात के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर बधाई दी है।

गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने भारी बहुमत से जीत हासिल की थी। आज भूपेंद्र पटेल ने लगातार दूसरी बार राज्य के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। पीएम मोदी ने भूपेंद्र पटेल को गुजरात के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर बधाई दी है।

Advertisement

भूपेंद्र पटेल ने आज गांधीगढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में गुजरात के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। भूपेंद्र पटेल का गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में लगातार दूसरा कार्यकाल है। राज्यपाल आचार्य देवव्रत ने हेलीपैड मैदान में आयोजित समारोह में भूपेंद्र पटेल को प्रदेश के 18वें मुख्यमंत्री के रूप में शपथ दिलाई।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के मुख्यमंत्री को बधाई देते हुए ट्वीट किया, ‘भूपेंद्रभाई पटेल को गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर बधाई। मैं उन सभी को बधाई देना चाहता हूं जिन्होंने मंत्री के रूप में शपथ ली। वे नई ऊंचाइयों को छुएं।’  इस भव्य शपथ ग्रहण समारोह में पीएम से लेकर केंद्रीय गृह मंत्री के साथ-साथ उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ, एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा मौजूद रहे।

Advertisement

सीएम भूपेंद्र पटेल का मंत्रिमंडल अब तक का सबसे छोटा मंत्रिमंडल है जिसमें 16 मंत्री शामिल हैं। राज्य स्तर और कैबिनेट स्तर के मंत्रियों ने आज शपथ ली। बीजेपी की प्रचंड जीत के बाद आज सीएम भूपेंद्र पटेल का मंत्रिमंडल बन गया है। फिर आज शपथ ग्रहण समारोह के बाद गांधीनगर में नए मंत्रियों के साथ पहली कैबिनेट की भी प्रथम बैठक हुई है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

चकराता रोड बिंदल चौक पर चार दिन से दुकानों के आगे खोद रखी है सड़क

pahaadconnection

आरक्षी सुमित नेगी को किया मैन ऑफ द मंथ चयनित कर सम्मानित

pahaadconnection

अप्रोच रोड्स के चौड़ीकरण कार्य को जल्द से जल्द पूरा करने के निर्देश

pahaadconnection

Leave a Comment