Pahaad Connection
Breaking Newsराजनीति

मुख्यमंत्री के तौर पर अपने पहले दिन भूपेंद्र पटेल की मुख्य सचिवों के साथ आज वन-टू-वन समीक्षा बैठक

भूपेंद्र
Advertisement

सीएम ने शपथ लेने के बाद और आज कार्यभार संभालने के बाज शुभचिंतकों-नागरिकों से बातचीत करके विशिष्ट सहजता दिखाई।

मुख्यमंत्री पद का कार्यभार संभालने के पहले दिन आज भूपेंद्र पटेल मुख्य सचिवों के साथ वन-टू-वन समीक्षा बैठक मिली है। मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल मुख्यमंत्री के रूप में कार्यभार संभालने के पहले दिन आज शाम 6 बजे राज्य सरकार के सभी विभागों के अपर मुख्य सचिवों के साथ वन-टू-वन समीक्षा बैठक हो रही है।

खास तौर पे मुख्यमंत्री के तौर पे अधिकारीओ को सुचना भी मुख्यमंत्री की और से मिलेंगी। भूपेन्द्र पटेल की यह पहली मिटींग सरकार बनने के बाद आज अधिकारीओ के साथ मिली है।
खास तौर पे आज के दीन राज्य मंत्रिमंडल के नवनियुक्त मंत्रियों ने मुख्यमंत्री कार्यालय के सामने से चलकर गए और उनका अभिवादन भी किया। मंत्रियों के कार्यालयों में मंत्रियों को बधाई देने के लिए पहोंचे थे।

Advertisement

सीएम ने शपथ लेने के बाद और आज कार्यभार संभालने के बाज शुभचिंतकों-नागरिकों से बातचीत करके विशिष्ट सहजता दिखाई। मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल अपने अनोखे सहज स्वभाव से ‘सब का साथ सबका विश्वास बना रहे हैं। उन्होंने दूसरी बार मुख्यमंत्री का पद संभालने के पहले दिन मंगलवार को सभी से अपने अंतर्मन का विशेष परिचय दिया।

मुख्यमंत्री ने स्वर्णिम कॉम्प्लेक्स-1 और कॉम्प्लेक्स-आर में नवनियुक्त मंत्रियों के कार्यालयों के सामने जाके उनको विशिष्ट तौर पे बधाई दी। इतना ही नहीं, मंत्रियों का अभिवादन करने आए सभी शुभचिंतकों-आम नागरिकों से मुख्यमंत्री ने आम आदमी की तरह मंत्री कार्यालय के हॉल में खड़े होकर मुलाकात कीथी। मुख्यमंत्री के इस खुलेपन से मंत्री और शुभचिंतक-नागरिक हैरान और प्रसन्न थे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

कांग्रेस के समय में जवानों के पास बुलेटप्रूफ जैकेट तक की कमी थी : पीएम

pahaadconnection

भारी वर्षा की घटनाओं में हो रही वृद्धि

pahaadconnection

रोजाना डाइट में शामिल करें अदरक का जूस, इसके सेवन से मिलेंगे अनेक लाभ

pahaadconnection

Leave a Comment