Pahaad Connection
Breaking News
अन्य

बिग बॉस 16 को होस्ट करने के लिए सलमान खान को तीन गुना बढ़ी फीस?

Advertisement

बिग बॉस टेलीविजन पर सबसे पसंदीदा और सफल रियलिटी शो में से एक है और इसके पंद्रह ब्लॉकबस्टर सीजन हो चुके हैं। बिग बॉस 15 ने धमाकेदार शुरुआत की और टीआरपी चार्ट पर अच्छा प्रदर्शन कर रहा था, लेकिन कुछ हफ्तों के बाद, यह नीचे गिर गया और फिर शो रेटिंग चार्ट में जगह नहीं बना सका। तेजस्वी, करण, शमिता, निशांत, प्रतीक, जय, उमर और सिम्बा कुछ ऐसे नाम हैं जो पिछले सीज़न में सामने आए थे। मेकर्स एक नए सीजन के साथ वापस आ रहे हैं और इसकी तैयारी चल रही है और उन्होंने शो के लिए पहले ही कई सेलेब्रिटीज से संपर्क किया है। अर्जुन बिजलानी, सनाया ईरानी, ​​शाइनी आहूजा और दिव्यांका त्रिपाठी उन कुछ हस्तियों में शामिल है, जिन्हें शो के लिए संपर्क किया गया है।

सलमान खान शो की यूएसपी हैं और वह पिछले 13 सालों से इस शो को होस्ट कर रहे हैं, उनके बिना शो नहीं चल सकता। उन्हें टेलीविजन पर सबसे अच्छे होस्ट में से एक माना जाता है और उन्होंने आज बिग बॉस को एक ब्रांड बना दिया है। हर साल अभिनेता अपनी फीस में बढ़ोतरी की मांग करते रहे हैं। पिछले साल प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सलमान खान ने कहा था कि वह हर साल मेकर्स और प्रोडक्शन से कहते हैं कि अगले सीजन को होस्ट करने के लिए अपनी फीस बढ़ा दें वरना वह शो को होस्ट नहीं करेंगे लेकिन फिर किसी तरह उन्हें मना लिया और वह आ गए। होस्ट के रूप में वापस क्योंकि उन्हें लगता है कि बिग बॉस उनका अपना शो है।

Advertisement

अब सूत्रों के अनुसार, एक बार फिर से उनकी फीस को लेकर खबर सामने आई है जहां सलमान ने तीन गुना बढ़ोतरी की मांग की है, यह देखते हुए कि उन्हें पिछले कुछ सीज़न में बड़ी बढ़ोतरी नहीं मिली है और इस बार वह इस बात पर अड़े हैं कि जब तक वह शो की मेजबानी नहीं करेंगे, हालांकि इस पर कोई पुष्टि नहीं हुई है। खैर, जाहिर तौर पर, पिछले साल अभिनेता ने प्रत्येक एपिसोड के लिए 15 करोड़ रुपये चार्ज किए थे, और इस साल यह देखना दिलचस्प होगा कि निर्माता उन्हें कितना ऑफर करते हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

भारत समग्र औसत मोबाइल गति के लिए वैश्विक स्तर पर दो पायदान नीचे आ गया है

pahaadconnection

ट्विटर के बर्खास्त कर्मचारी का मजाक उड़ाने पर एलोन मस्क ने माफी मांगी

pahaadconnection

Repo Rate बढ़ने के बाद बैंकिंग शेयरों में खरीदारी के चलते शेयर बाजार में तेजी, रियल एस्टेट – ऑटो सेक्टर निराश

pahaadconnection

Leave a Comment