Pahaad Connection
Breaking News
अन्य

श्री नाथ जी की देव भूमि से हुआ राजस्थान में 5 जी की संचार क्रांति की शुरुआत

Advertisement
 राजस्थान में 5 G संचार क्रांति की शुरुआत शनिवार को पुष्टिमार्गीय प्रधान पीठ प्रभु श्रीनाथजी की हवेली में पंच महोत्सव के शुभ अवसर पर राकेश जी महाराज के आशीर्वाद से  jio 5 G का शुभारं आकाश अंबानी की उपस्थिति में  विशाल बावा के कर कमलों द्वारा किया गया इस अवसर पर  श्लोका अंबानी भी उपस्थित थी!
 इस अवसर पर आकाश अंबानी ने सर्वप्रथम प्रभु श्रीनाथजी के राज भोग की झांकी के पत्नी सहित दर्शन किए तथा मोतीमहल स्थित लाल छत पर आयोजित एक कार्यक्रम में Jio 5G की श्री विशाल बावा के द्वारा आकाश अंबानी की उपस्थिति में औपचारिक शुरुआत की गई ।
इस अवसर पर  विशाल बावा ने श्रीजी सेवा में तकनीक की उपयोगिता एवं होने वाले नवाचारों पर भी प्रकाश डाला एवं अंबानी परिवार का श्रीजी प्रभु एवं तिलकायत श्री के प्रति उनकी श्रद्धा एवं आस्था का भी जिक्र किया! उन्होंने अपने उद् बोधन में श्री मुकेश अंबानी द्वारा की गई घोषणा के अनुसार श्रीनाथजी मंदिर से भारत में Jio 5G की प्रथम शुरुआत होने की शुभकामनाएं एवं बधाई दी।
 इस अवसर पर  आकाश अंबानी ने नाथद्वारा से Jio 5G के शुभारंभ का श्रीजी कृपा एवं तिलकायत श्री का आशीर्वाद होना बताया एवं उनका आभार प्रकट किया!
 कार्यक्रम पश्चात विशाल बावा ने आकाश अंबानी एवं श्लोका अंबानी का ऊपरना, रजाई ओढ़ा एवं प्रसाद प्रदान कर समाधान किया एवं आशीर्वाद प्रदान किया।
इस अवसर पर श्रीनाथजी मंदिर के अधिकारी सुधाकर उपाध्याय, मंदिर मंडल सीईओ जितेंद्र ओझा, धनराज नथवानी वैष्णव,   अंजन शाह और वैष्णव जन उपस्थित थे।
Advertisement

Related posts

NICED ने Project Multi Tasking Staff, Project Technician I पदों के लिए भर्ती की प्रक्रिया शुरू, इंटरव्यू बेस पर करें अप्‍लाई।

pahaadconnection

पद्म श्री पुरस्कार विजेता: कैसे रजनी बेक्टर के खाना पकाने के जुनून ने उनकी जिंदगी बदल दी

pahaadconnection

5वां पोषण पखवाड़ा समारोह कल से शुरू हो रहा है

pahaadconnection

Leave a Comment