Pahaad Connection
Breaking News
खेल

IND Vs WI: बीसीसीआई ने की टी20 टीम की घोषणा, विराट कोहली टीम से बहार

Advertisement

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने गुरुवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए टीम की घोषणा की। रोहित शर्मा टीम की अगुवाई करेंगे जबकि विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह टीम में नहीं हैं। केएल राहुल पिछले महीने चोट के कारण दरकिनार किए जाने के बाद वापसी कर रहे हैं। हालांकि, उनका शामिल होना फिटनेस के अधीन है। अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने भी टीम में वापसी की है, जबकि लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को टीम में शामिल नहीं किया गया है। कोहली और बुमराह दोनों को सीरीज के लिए आराम दिया गया है, हालांकि बीसीसीआई की विज्ञप्ति और ट्वीट में इसका कोई उल्लेख नहीं था।

हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर और ईशान किशन वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी सीरीज के लिए टी20 टीम का हिस्सा हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की T20I सीरीज 29 जुलाई से शुरू होगी। तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज होगी जो 22 जुलाई से शुरू होने वाले T20I से पहले खेली जाएगी। कुलदीप यादव को भी टीम में शामिल किया गया है, लेकिन उनका शामिल होना भी फिटनेस पर निर्भर करता है। एक्सप्रेस तेज गेंदबाज उमरान मलिक टीम का हिस्सा नहीं हैं, जबकि बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को टी20ई के लिए नामित किया गया है।

Advertisement

इससे पहले, वेस्टइंडीज के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज के लिए टीम का नाम रखा गया था और रोहित शर्मा, विराट कोहली, ऋषभ पंत और जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया था। वनडे में टीम की कमान अनुभवी ओपनर शिखर धवन संभालेंगे। सभी की निगाहें युवा दीपक हुड्डा, अवेश खान और अर्शदीप सिंह के प्रदर्शन पर होंगी, जो उन्हें मिलने वाले अवसरों के आधार पर होती है, क्योंकि खिलाड़ी आईसीसी टी 20 विश्व कप के लिए टीम में जगह बनाने का प्रयास करते हैं, जो ऑस्ट्रेलिया अक्टूबर-नवंबर में खेला जाएगा। ।

Advertisement
Advertisement

Related posts

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका: मोहम्मद सिराज ने जसप्रीत बुमराह की जगह शेष 2 टी20 मैच खेले

pahaadconnection

भारत के विभिन्न 21 राज्यों से दिव्यांग बच्चे स्पेशल ओलंपिक समर गेम के लिए बोकारो पहुंचे ।

pahaadconnection

अहमदाबाद में टीम इंडिया ने खेली होली, सोशल मीडिया पे फोटो आए सामने

pahaadconnection

Leave a Comment