Pahaad Connection
Breaking News
उत्तराखंड

हरिद्वार पंचायत चुनाव : भाजपा की जीत की रणनीति, बनाई तीन सदस्यीय समिति

Advertisement

हरिद्वार त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर भाजपा ने तैयारी शुरू कर दी है। पार्टी ने उम्मीदवारों का एक पैनल बनाने के लिए तीन सदस्यीय समिति का गठन किया है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिको के निर्देश पर इस कमेटी का गठन किया गया था
हरिद्वार त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर भाजपा ने तैयारी शुरू कर दी है। पार्टी ने उम्मीदवारों का एक पैनल बनाने के लिए तीन सदस्यीय समिति का गठन किया है। इस कमेटी का गठन पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के निर्देश पर किया गया था. प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने बताया कि समिति में प्रदेश महासचिव कुलदीप कुमार, प्रदेश उपाध्यक्ष खजान दास व खिलेंद्र चौधरी को शामिल किया गया है.

समिति के सदस्य हरिद्वार जिले का दौरा करेंगे और वरिष्ठ अधिकारियों से चुनाव लेंगे और जिला पंचायत स्तर पर पंचायत चुनाव के लिए उम्मीदवारों का तीन सदस्यीय पैनल तैयार करेंगे और पार्टी नेतृत्व को सौंपेंगे. हाईकोर्ट ने राज्य सरकार को अक्टूबर से पहले हरिद्वार में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव कराने का निर्देश दिया है। माना जा रहा है कि कावंद यात्रा खत्म होने के बाद हरिद्वार में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की घोषणा हो जाएगी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

राज्यपाल ने की शिव मंदिर में पूजा-अर्चना

pahaadconnection

पूरी सावधानी के साथ किया जा रहा कार्य : डॉ. नीरज खैरवाल

pahaadconnection

छात्र छात्राओ को दिलाई सदभावना शपथ

pahaadconnection

Leave a Comment