Pahaad Connection
Breaking News
अपराध

उदयपुर दर्जी हत्याकांड: जांच एजेंसी एनआईए ने मुख्य भूमिका निभाने वाले व्यक्ति को किया गिरफ्तार

Advertisement

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के एक अधिकारी ने शुक्रवार को कहा कि राजस्थान के उदयपुर में पिछले महीने एक दर्जी की हत्या की साजिश में कथित रूप से “महत्वपूर्ण भूमिका” निभाने वाले 19 वर्षीय व्यक्ति को राज्य से गिरफ्तार किया गया है।
एनआईए के एक प्रवक्ता ने कहा कि सिंधी सरकार की हवेली, खेड़ाडीवाला निवासी मोहम्मद जावेद आठवें आरोपी थे, जिन्हें उदयपुर के मालदास गली में उनकी दुकान पर धारदार हथियारों से लैस दो हमलावरों द्वारा कन्हैया लाल की भीषण हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया था, एनआईए के एक प्रवक्ता ने कहा। .

“मोहम्मद जावेद, जिसे गुरुवार को गिरफ्तार किया गया था, ने कन्हैया लाल को मारने की साजिश में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और हमले से पहले मुख्य हत्यारे, रियाज को दुकान पर पीड़ित की उपस्थिति के बारे में जानकारी देकर और सूचना देकर महत्वपूर्ण भूमिका निभाई,” उन्होंने कहा। कहा। लाल की 28 जून को उसकी सिलाई की दुकान के अंदर चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी और अगले दिन एनआईए ने मामले को अपने हाथ में ले लिया। इससे पहले 29 जून, 1 जुलाई, 4 जुलाई और 9 जुलाई को अलग-अलग छापेमारी में मुख्य दोषियों समेत सात आरोपितों को गिरफ्तार किया गया था.

Advertisement

दर्जी पर रियाज अख्तरी द्वारा किए गए भीषण हमले को गौस मोहम्मद ने एक मोबाइल फोन पर रिकॉर्ड किया और वीडियो ऑनलाइन पोस्ट किया गया।

Advertisement
Advertisement

Related posts

धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार सपना चौधरी, जानिए क्या है असली मामला?

pahaadconnection

मुंबई से अबु धाबी जा रही विस्तारा फ्लाइट में जबरदस्त हंगामा

pahaadconnection

मर्यादा की सीमा को लांघने वालो के विरुद्ध दून पुलिस की कार्यवाही

pahaadconnection

Leave a Comment