Pahaad Connection
सोशल वायरल

झलक दिखला जा 10: निया शर्मा, नीति टेलर और रेस्ट्रॉटर जोरावर कालरा भाग लेंगे

Advertisement

अभिनेत्री निया शर्मा, नीति टेलर और रेस्ट्रॉटर लेखक जोरावर कालरा सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा के आगामी सीजन में भाग लेते नजर आएंगे। शो पांच साल के अंतराल के बाद छोटे पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। प्रारूप के अनुसार, इस शो में जीवन के विभिन्न क्षेत्रों की जानी-मानी हस्तियां कोरियोग्राफर भागीदारों के साथ अपने बेहतरीन डांस मूव्स का प्रदर्शन करेंगी। फिल्म निर्माता करण जौहर और माधुरी दीक्षित नेने झलक दिखला जा 10 में जज के रूप में वापसी करेंगे। डांस दीवाने जूनियर्स में अपने हालिया कार्यकाल के बाद अंतर्राष्ट्रीय कलाकार नोरा फतेही उनके साथ जुड़ रही हैं।

माधुरी दीक्षित ने पहले अपना उत्साह व्यक्त किया था और कहा था, ‘झलक दिखला जा’ सभी हस्तियों के लिए अपने प्रशंसकों से जुड़ने और उनके अनदेखी नृत्य अवतार दिखाने का एक बड़ा मंच है। मैंने शो में कई नॉन-डांसर्स को महान डांसर्स के रूप में विकसित होते देखा है, जो एक अविश्वसनीय परिवर्तन यात्रा का प्रतीक है।”

Advertisement

पहले लसिथ मलिंगा, हरभजन सिंह, सुरेश रैना, शुभांगी अत्रे, हिना खान, पारस कलनावत, धीरज धूपर जैसे नामों की निर्माताओं ने पुष्टि की थी। यह शो अलग-अलग क्षेत्रों से प्रतियोगियों को लाने के लिए जाना जाता है। झलक दिखला जा का दसवां सीजन कलर्स पर प्रसारित होगा।

Advertisement
Advertisement

Related posts

वीर गबर सिंह नेगी की पुण्यतिथि पर विशेष – जो शहीद हुए हैं उनकी जरा याद करो क़ुर्बानी….

pahaadconnection

NHAI ने वन के प्रवेश मार्गों पर फास्टैग आधारित भुगतान प्रणाली लागू की

pahaadconnection

अमूल और मदर डेयरी के दूध के नमूने जांच में फेल

pahaadconnection

Leave a Comment