Pahaad Connection
Breaking News
अपराध

कर्नाटक में बीजेपी यूथ विंग के नेता प्रवीण नेट्टारू की हत्या के आरोप में दो लोग गिरफ्तार

Advertisement

बेल्लारे से दो लोगों को भाजपा युवा विंग के नेता प्रवीण नेट्टारू की हत्या के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है, जिसके कारण पूरे कर्नाटक में विरोध प्रदर्शन हुआ था। जाकिर और शफीक के रूप में पहचाने जाने वाले दोनों आरोपियों के पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया से संबंध होने का संदेह है। कानून व्यवस्था के एडीजीपी आलोक कुमार ने कहा, “लेकिन हम उन लिंक और उनके उद्देश्यों की भी जांच कर रहे हैं।”
पुलिस ने कहा कि इन लोगों को कल पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था और आज “सबूतों के आधार पर” गिरफ्तार किया गया। एडीजीपी ने कहा कि उनसे पूछताछ के बाद और गिरफ्तारियां की जा सकती हैं।

दक्षिण कन्नड़ में भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला सचिव, 32 वर्षीय प्रवीण नेतरू की 26 जुलाई को सुलिया में हत्या कर दी गई थी। वह अपनी मुर्गी की दुकान बंद करके घर लौट रहे थे, जब मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों ने हमला किया और एक हथियार ले जा रहे थे। पुलिस ने कहा कि बाइक पर केरल का रजिस्ट्रेशन नंबर था।

Advertisement

इसने बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन किया क्योंकि भाजपा युवा विंग के सदस्यों ने कहा कि पार्टी की राज्य सरकार अपनी रक्षा करने में विफल रही है। राज्य भाजपा अध्यक्ष नलिन कुमार कतील की कार को घेरने और उन्हें पीटने वाले प्रदर्शनकारियों के दृश्य भी वायरल हुए।

Advertisement
Advertisement

Related posts

जिला बदर किये गए अभियुक्त को किया जिले की सीमा से बाहर

pahaadconnection

शराब तस्करों के विरुद्ध दून पुलिस की कार्यवाही

pahaadconnection

मोबाइल चोरी की घटना का खुलासा, एक अभियुक्त गिरफ्तार

pahaadconnection

Leave a Comment