Pahaad Connection
Breaking News
सोशल वायरल

रणवीर को न्यूड देखकर सुकून मिला और… एक्ट्रेस की फिसली जुबान!

Advertisement

रणवीर सिंह इन दिनों अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं. इस फोटोशूट को लेकर जहां एक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है, वहीं तमाम सेलेब्स भी इस फोटोशूट पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और समर्थन कर रहे हैं. ऐसी ही एक सेलेब हैं राखी सावंत, राखी ने पहले रणवीर सिंह के फोटोशूट को शानदार बताया था, अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने फनी वीडियो बनाकर रणवीर के न्यूड फोटोशूट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

‘रणवीर ने किया लड़कियों पर एहसान’

Advertisement

राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने रणवीर सिंह का समर्थन करते हुए कहा, “दोस्तों, मैं बहुत थक गई हूं, वास्तव में बहुत थक गई हूं. मैं अभी दुबई से आई हूं, और मैं अभी सुन रही हूं, रणवीर सिंह की नग्नता के बारे में…अरे जब लड़कियां कैमरे के सामने पूरी तरह से नग्न होती हैं. अब रणवीर अगर न्यूड आए हैं तो देश की लड़कियों पर मेहरबानी की है.

राखी सावंत ने कहा, “हमारी आंखों में, हमारे दिल में, हर जगह इतनी शांति है कि हमने एक लड़के को नग्न देखा है, हाय वह कितना सुंदर लग रहा है. रणवीर को मेरी नजर न लग जाए, उसके बाद वीडियो में राखी हाय गर्मी गीत गाती हुई नजर आ रही हैं. मेरे रणवीर, आपको ऐसा फोटोशूट कराना चाहिए. मैं आपको ऐसे देखना चाहती हूं.”

Advertisement
Advertisement

Related posts

अल्ट्रा डीप नेक ब्लाउज पहनने पर ट्रोल हुईं जाह्नवी कपूर, यूजर्स बोले- मत बनो उर्फी जावेद

pahaadconnection

आयकर विभाग से जुड़ा यह काम अगर जल्द नहीं किया तो भारी नुकसान हो सकता है

pahaadconnection

UPI से ट्रांजेक्शन होगा महंगा, 2000 रुपये से ज्यादा के पेमेंट पर एक्स्ट्रा चार्ज की तैयारी

pahaadconnection

Leave a Comment