Pahaad Connection
उत्तराखंड

विधानसभा भर्ती: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने उठाए सवाल, कहा- रेवाड़ी जैसे नेताओं के चहेते को बांटी नौकरियां

Advertisement

 

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश में बेरोजगारी बढ़ रही है और विधानसभा में बड़े नेताओं के चहेतों को रेवाड़ी जैसी नौकरियां बांटकर प्रदेश के युवाओं के साथ धोखा किया गया है. कहा कि पूर्व में 129 भर्तियों में खेल हो चुके हैं।

Advertisement

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण महरा ने कहा कि विधानसभा में नियुक्ति देने के मामले में उत्तर प्रदेश भी पीछे छूट गया है. उत्तर प्रदेश विधानसभा की तुलना में उत्तराखंड विधानसभा में अधिक कर्मचारी तैनात हैं। उन्होंने विधानसभा में की गई भर्तियों में गड़बड़ी का भी आरोप लगाया है. कहा कि पूर्व में 129 भर्तियों में खेल हो चुके हैं।

 

Advertisement

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि विधानसभा में बड़े नेताओं के चहेतों को रेवड़ी जैसी नौकरियां बांटकर प्रदेश के युवाओं को ठगा गया है. उत्तर प्रदेश की 403 सदस्यीय विधान सभा में 543 कर्मचारी एवं अधिकारी कार्यरत हैं, जबकि 70 सदस्यीय उत्तराखण्ड विधान सभा में 560 से अधिक कर्मचारी एवं अधिकारी कार्यरत हैं।

 

Advertisement

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश में बेरोजगारी बढ़ रही है. जिसका मतलब यह नहीं है कि नियमों को ध्यान में रखते हुए पहुंच योग्य और बड़े लोगों के रिश्तेदारों को ही मौका दिया जाए। उन्होंने आरोप लगाया कि विधानसभा में बीजेपी के कई बड़े नेताओं और मंत्रियों के करीबी लोगों को नौकरी दी गई है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजधानी दून मे निकाली गई शोभा यात्रा

pahaadconnection

अवैध कच्ची शराब के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार

pahaadconnection

शराब जाफरान के साथ महिला तस्कर गिरफ्तार

pahaadconnection

Leave a Comment