Pahaad Connection
Breaking News
खेल

इंडिया VS पाकिस्तान:5 विकेटो से भारत ने जीता एसिया कप का दूसरा मुकाबला। भारत और पाकिस्तान के बीच (Asia Cup 2022) दूसरा मुकाबला दुबई के इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया।

Advertisement

इंडिया VS पाकिस्तान:5 विकेटो से भारत ने

जीता एसिया कप का दूसरा मुकाबला।

भारत और पाकिस्तान के बीच (Asia cup 2022) दूसरा मुकाबला दुबई के इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। जहा भारत ने 5 विकेटो से पाकिस्तान टीम को मात दी। और इस टूर्नामेंट में पहली जीत हासिल की।
बता दें कि इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए बाबर आज़म (Babar Azam) की कप्तानी वाली पाकिस्तान की टीम 19.5 ओवर में 147 रन पर ढेर हो गई और भारत को जीत के लिए 148 रनों का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में टीम इंडिया ने हार्दिक और जडेजा की धमाकेदार पारी के दम पर 19.4 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 148 रन बनाए।

पहले गेंद, फिर बल्ले से चमके

पिछले टी20 विश्व कप में हार्दिक पंड्या टीम का हिस्सा थे, लेकिन जैसी फिटनेस तब थी, उसकी कमी भारत को खली. अब हार्दिक पंड्या पूरी तरह फिट हैं और उसका असर उनके निजी प्रदर्शन के साथ ही टीम पर भी दिख रहा है. हार्दिक ने पाकिस्तान के खिलाफ रविवार के मुकाबले में पहले गेंद से कमाल दिखाया और 4 ओवरों में सिर्फ 25 रन देकर 3 विकेट हासिल किए. फिर मुश्किल स्थिति में आकर सिर्फ 17 गेंदों में नाबाद 33 रन कूटे. आखिरी ओवर में हार्दिक ने छक्का जमाकर भारत को जीत दिलाई.
Advertisement

Related posts

रोहिताश सिंह मैमोरियल इंटर स्कूल फुटबाल टूर्नामेंट

pahaadconnection

ICC T20 रैंकिंग: हार्दिक पांड्या का अब तक का विस्फोटक प्रदर्शन, रैंकिंग में बड़ा उछाल

pahaadconnection

विराट की 90 मिनट की पारी से झूम उठा हिंदुस्तान

pahaadconnection

Leave a Comment