Pahaad Connection
अपराध

अलीगढ़ में शरारती तत्वों ने की माहौल बिगाड़ने की कोशिश, मंदिर परिसर में पेशाब करने पर हंगामा

Advertisement

अलीगढ़ में शरारती तत्वों ने की माहौल बिगाड़ने की कोशिश, मंदिर परिसर में पेशाब करने पर हंगामा

अलीगढ़ में अराजक तत्वों की तरफ से मंदिर परिसर में पेशाब कर माहौल खराब करने की कोशिश का मामला सामने आया है। ग्रमीणों के विरोध करने पर उन्होंने ग्रामीणों से मारपीट की है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
अलीगढ़ : मडराक थाना क्षेत्र में अराजक तत्वों की तरफ से प्राचीन पथवारी मंदिर पर पेशाब कर माहौल खराब करने का प्रयास किया गया है। ऐसा करते देख ग्रामीण युवकों ने विरोध किया तो अराजकों ने ग्रामीण युवकों के साथ जमकर मारपीट की। इस दौरान विरोध करने वाले दोनों युवक घायल हो गए। इस घटना के खिलाफ मंगलवार को हिंदूवादी कार्यकर्ताओं ने मंदिर परिसर में एकजुट होकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने नारेबाजी करते हुए आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।
मामले में ग्रामीण युवक विवेक उपाध्याय ने बताया कि बीते मंगलवार की शाम विवेक और मनीष मंदिर के पास बैठे हुए थे। इसी दौरान तीन-चार युवक वहां आए और पथवारी मंदिर पर पेशाब करने लगे। विवेक और मनीष ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो वो उग्र हो गए और दोनों के साथ जमकर मारपीट कर दी। इस हमले में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी हिंदूवादी कार्यकर्ताओं को होने पर उन्होंने मंदिर परिसर में प्रदर्शन करते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है।
मामले में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण पलाश बंसल ने बताया कि मडराक थाना क्षेत्र में सूचना मिली थी कि अराजकों ने धार्मिक स्थल पर अभद्र व्यवहार करते हुए ग्रामीण लड़कों के साथ मारपीट की है। एक आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया है। तहरीर के आधार पर थाने में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल मौके का मुआयना किया जा रहा है।
Advertisement
Advertisement

Related posts

एसएसपी की चौतरफा घेराबंदी के आगे सोना लुटेरे गैंग जा रहे सलाखों के पीछे

pahaadconnection

पेपर लीक केस: सरेंडर करने वाला है करोड़ों की संपत्ति का मालिक, नहीं मिली जमानत, पढ़ें हैरान करने वाली वजह

pahaadconnection

5 लाख की अवैध चरस के साथ एक गिरफ्तार

pahaadconnection

Leave a Comment