Pahaad Connection
Breaking News
सोशल वायरल

500 करोड़ का बजट और रिलीज पहले ही 125 करोड़ की कमाई कर चुकी है ऐश्वर्या की ‘पोन्नियिन सेलवन’

Advertisement

डायरेक्टर मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ का फर्स्ट लुक देखने के बाद फैंस की उत्सुकता चरम पर पहुंच गई है। तमिल फिल्म का ग्रैंड ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही चर्चा शुरू हो गई है और फिल्म को दिए गए विजुअल ट्रीटमेंट को दर्शकों ने खूब पसंद किया है।

पोन्नियिन सेलवन को भारत की सबसे महंगी फिल्म कहा जाता है। खबर आ रही है कि फिल्म 500 करोड़ में बनी है। फिल्म में चियाम विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, त्रिशा, जयम रवि, कार्थी मुख्य भूमिका में हैं। जबकि प्रकाश राज, शोभिता धूलिपाला, ऐश्वर्या लक्ष्मी, प्रभु, जयराम और लाल सहायक भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में रजनीकांत और कमल हासन ने भाग लिया, जो न केवल दक्षिण बल्कि भारतीय सिनेमा के मुख्य अतिथि के रूप में जाने जाते हैं।

Advertisement

पोन्नियिन सेलवन दो भागों में रिलीज होगी। पहला पार्ट 30 सितंबर को रिलीज होगा जबकि दूसरा पार्ट कुछ महीनों बाद रिलीज होगा। दर्शकों को सिनेमाघरों में फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है, लेकिन कहा जा रहा है कि यह फिल्म ओटीटी पर भी लोकप्रिय होगी। और इसी को ध्यान में रखते हुए Amazon Prime Video ने भारी कीमत में फिल्म के OTT राइट्स खरीदे हैं।

अफवाह यह है कि अमेज़न प्राइम वीडियो ने 125 करोड़ रुपये में पोन्नियन सेलवन के ओटीटी अधिकार खरीदे हैं। फिल्म के बजट को देखते हुए ओटीटी राइट्स के लिए खर्च की गई कीमत को सही कहा जाना चाहिए। पोन्नियन सेलवन का पहला भाग इस महीने सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है, जहां अमेज़ॅन प्राइम ने पहले ही फिल्म के दोनों हिस्सों के ओटीटी अधिकार खरीद लिए हैं। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि 500 ​​करोड़ के बजट वाली इस फिल्म ने रिलीज के बाद ही 125 करोड़ की कमाई कर ली है.

Advertisement

रिपोर्ट्स के मुताबिक पोनियन सेलवन के सैटेलाइट राइट्स काफी महंगे हैं। इसके अधिकार सन टीवी ने खरीद लिए हैं और फिल्म का ऑडियो और ट्रेलर लॉन्च फिल्म की रिलीज से एक हफ्ते पहले इस चैनल पर प्रसारित किया जाएगा। पोन्नियन सेलवन का बजट और स्टार कास्ट दमदार है। साथ ही, फिल्म का संगीत एआर रहमान का है जो फिल्म के अन्य मुख्य आकर्षणों में से एक है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

अंतरिक्ष एजेंसी के प्रशासक ने घोषणा की कि, नासा अंतरिक्ष यात्रियों की टीम का अनावरण करने के लिए तैयार है

pahaadconnection

UKSSSC : पेपर लीक मामले में एक और अपर निजी सचिव गिरफ्तार, एसटीएफ अब तक सोलह को गिरफ्तार कर चुकी है

pahaadconnection

सिर्फ वायरस ही नहीं घर के अंदर के प्रदुषण से भी सर्दी खांसी हो सकती हे।

pahaadconnection

Leave a Comment