Pahaad Connection
Breaking News

पीएम मोदी के जन्मदिन पर पैदा हुए बच्चों को मिलेगी मुफ्त सोने की अंगूठी

Advertisement

17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर देशभर में कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। तमिलनाडु में भारतीय जनता पार्टी की राज्य इकाई 17 सितंबर को अस्पतालों में जन्म लेने वाले नवजात शिशुओं को सोने की अंगूठी देगी।

छोटे बच्चों को दी जाने वाली एक अंगूठी करीब 2 ग्राम की होगी। इसे लेकर आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश बाल्यान ने प्रधानमंत्री मोदी की आलोचना की है।  केंद्रीय मत्स्य पालन, पशुपालन, डेयरी और सूचना प्रसारण राज्य मंत्री डॉ. एल मुरुगन ने कहा कि बीजेपी की तमिलनाडु इकाई नवजात शिशुओं को सोने की अंगूठी देगी। इसके साथ ही प्रधानमंत्री मत्स्य संपदा योजना के तहत 720 किलो मछली वितरण का कार्यक्रम भी आयोजित किया गया है।

Advertisement

उन्होंने बताया कि बीजेपी ने इस कार्यक्रम के लिए चेन्नई के आरएसआरएम अस्पताल को चुना है. जहां 17 सितंबर को जन्म लेने वाले सभी बच्चों को 2 ग्राम सोने की अंगूठी दी जाएगी, वहीं इस अंगूठी की कीमत करीब 5 हजार रुपये है।

इस पर आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश बालियान ने कहा कि मुफ्त पानी और बिजली उनके लिए बहुत भारी है। मुकुल रोहतगी सुप्रीम कोर्ट में क्या कहेंगे? उन्होंने यह भी पूछा कि क्या ये फ्री राइड नहीं हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

उत्तरी क्षेत्रीय परिषद की 31वीं बैठक की अध्यक्षता करेंगे अमित शाह

pahaadconnection

विंटर लाइन कार्निवाल में माउंटेन बाईक रैली व पैराग्लाइडिंग शो का होगा आयोजन

pahaadconnection

पांच साल से फरार चल रहा वारंटी चढ़ा दून पुलिस के हत्थे

pahaadconnection

Leave a Comment