Pahaad Connection
Breaking News

PM Modi Birthday: दिल्ली में ’56 इंच’ की थाली; साढ़े आठ लाख रुपये के इनाम की घोषणा की गई है

Advertisement

कल 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है। इस मौके पर दिल्ली के एक होटल में स्पेशल थाली बनाई गई है। इस थाली में 56 व्यंजन होंगे, जिसमें ग्राहकों को वेज और नॉनवेज दोनों तरह के व्यंजन मिलेंगे।

यह थाली दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित ARDOR 2.1 होटल में उपलब्ध होगी। इस बारे में बात करते हुए इस होटल के मालिक सुमित कलारा ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सम्मान करता हूं. वे हमारे देश की शान हैं। हम उनके जन्मदिन पर उन्हें एक अनोखा तोहफा देना चाहते हैं। इसलिए हम एक भव्य थाली बना रहे हैं। इस प्लेट का नाम 56 इंच होगा। हम उन्हें यह थाली भेंट करना चाहते हैं और हम चाहते हैं कि वे यहां आकर इसे खाएं। लेकिन सुरक्षा कारणों से हम ऐसा नहीं कर सकते। इसलिए हम मोदी से प्यार करने वाले उनके समर्थकों से अनुरोध करते हैं कि वे आएं और इस थाली का आनंद लें।

Advertisement

इस खास प्लेट पर होटल के मालिक ने कई इनाम भी रखे हैं। यदि दंपति में से कोई एक 40 मिनट के भीतर इस थाली को समाप्त कर लेता है, तो उस व्यक्ति को साढ़े आठ लाख रुपये का नकद पुरस्कार दिया जाएगा। साथ ही केदारनाथ यात्रा को भी इसी थाली में पुरस्कार के रूप में दिया जाएगा।

Advertisement
Advertisement

Related posts

प्रधानमंत्री 18 मार्च को ग्लोबल मिलेट्स (श्री अन्न) सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे

pahaadconnection

राज्य आंदोलनकारी जेपी पांडे की स्मृति में 10 नवंबर को हरिद्वार मे होगा सड़क मार्ग का उद्घाटन : धीरेंद्र प्रताप

pahaadconnection

युवा खिलाड़ियों की क्षमता को बाहर लाने के लिए साझेदारी की घोषणा

pahaadconnection

Leave a Comment