Pahaad Connection
Breaking News
Breaking News

लखनऊ में हुआ बड़ा हादसा: तालाब में ट्रैक्टर ट्राली गिरने से दस लोगों की मौत

Advertisement

लखनऊ उत्तरप्रदेश। नवरात्रि के पहले दिन लखनऊ से करीब 30 किमी. दूर इटौंजा में बड़ा हादसा हो गया। अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर-ट्राली तालाब में पलट गई। इसमें सवार करीब 46 लोग पानी में गिर गए। शोर सुनकर गांव के लोग मदद के लिए दौड़ आए। लोगों को पानी से बाहर निकाला जाने लगा। हादसे में 10 लोगों के मरने की सूचना है। 2 लोग अभी भी लापता बताए जा रहे हैं। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

Advertisement

डीएम लखनऊ सूर्यपाल गंगवार और एसपी ग्रामीण हृदेश कुमार मौके पर पहुंच चुके हैं।ये हादसा इटौंजा से कुम्हरावां रोड पर गद्दीनपुरवा के पास हुआ है। सीतापुर के अटरिया इलाके के गांव तिकोई से ये सभी लोग उनाई देवी मंदिर में मुंडन संस्कार के लिए जा रहे थे। आज चूंकि नवरात्रि का पहला दिन था। इसलिए गांव के लोग भी ट्रैक्टर-ट्राली में दर्शन करने के लिए बैठ गए थे। इस तरह ट्राली में करीब 46 लोग मौजूद थे।मंदिर के रास्ते में अचानक ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर तालाब में पलट गई। जब तक लोगों को बाहर निकाला जाता। तब तक 10 लोगों की जान जा चुकी थी।

Advertisement

पानी में डूबे बाकी लोगों को पानी से बाहर निकाला जा रहा है। जिन्हें गांव के लोग बाहर निकाल रहे हैं। इनमें 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो चुके हैं। पुलिस उन्हें एंबुलेंस की मदद से अस्पताल भेज रही है। अभी मरने वालों की शिनाख्त नहीं हो सकी है।सीएम योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में हुए सड़क हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने DM एवं पुलिस के अधिकारियों को घटनास्थल पर पहुंचे के लिए कहा है। उन्होंने कहा- घायलों को अच्छा इलाज मुहैया करवाया जाए। किसी तरह की लापरवाही नहीं होनी चाहिए।

Advertisement
Advertisement

Related posts

90 के दशक की यह टॉप एक्ट्रेस आज फिल्म इंडस्ट्री से है दूर, शादी के 19 साल बाद भी नहीं है कोई बच्चा, बताई वजह

pahaadconnection

विद्यालयी शिक्षा विभाग के कंटिन्युड लर्निंग एक्सेस प्रोजेक्ट का शुभारंभ

pahaadconnection

राज्यपाल ने ‘भारतीय सशस्त्र सेना झण्डा दिवस’ पर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की

pahaadconnection

Leave a Comment