Pahaad Connection
Breaking News
अन्य

परिणीति चोपड़ा ने शेयर की मालदीव में वेकेशन की तस्वीरें, कराया बिकिनी शूट

Advertisement

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने मालदीव से अपने ‘बिकनी शूट’ की एक झलक साझा की, जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं। परिणीति ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की। तस्वीर में एक्ट्रेस नियॉन कलर की बिकिनी पहने बीच पर बैठी नजर आ रही हैं। परिणीति ने कैप्शन के लिए डीप मैसेज की जगह वायरल मीम को चुना है।

Advertisement

उन्होंने लिखा, बिगिनी शूट (यदि आप जानते हैं, तो आप जानते हैं)। अभिनेत्री वर्तमान में अपनी अगली फिल्म ‘कोड नेम तिरंगा’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। फिल्म में परिणीति और हार्डी संधू मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म में शरद केलकर, रजित कपूर, दिव्यंदु भट्टाचार्य, शिशिर शर्मा, सब्यसाची चक्रवर्ती और दिशा मारीवाला जैसे दिग्गज कलाकार भी दिखाई देंगे।

Advertisement

 

इस दिन रिलीज होगी परिणीति की फिल्म
एक जासूसी एक्शन थ्रिलर, ‘कोड नेम: तिरंगा’ एक जासूस की कहानी है जो अपने राष्ट्र के लिए एक दृढ़ और निडर मिशन पर है जहां बलिदान ही उसका एकमात्र विकल्प है। परिणीति एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाएंगी जो कई देशों की लंबी यात्रा पर है। हार्डी संधू, जो एक स्थापित और लोकप्रिय गायक हैं, फिल्म में अपने अभिनय कौशल से दर्शकों को विस्मित करेंगे। फिल्म 14 अक्टूबर को रिलीज होगी। गौरतलब है कि फिल्म ‘कोड नेम तिरंगा’ को लेकर चर्चा बटोर रहीं एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने हाल ही दिए इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह बचपन में एक्ट्रेस नहीं बल्कि जासूसी एजेंट बनना चाहती थीं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

दिल्ली सरकार धूल नियंत्रण मानदंडों के लिए विशेष अभियान शुरू करेगी: मंत्री

pahaadconnection

रेड कलर के आउटफिट में परी सी खूबसूरत लगीं उर्वशी रौतेला, तस्वीरों को देखकर फैंस हुए मदहोश

pahaadconnection

एलन मस्क ने ट्विटर के लोगो में कुत्‍ते की तस्‍वीर हटाकर फिर से नीली चिड़िया को लगा दिया है

pahaadconnection

Leave a Comment